दिल्ली के अस्पतालों में डॉक्टरों का प्रदर्शन लगातार जारी, मरीज हो रहे हैं प्रभावित

17 Aug, 2024
Head office
Share on :

कोलकाता में हुई डॉक्टर की हत्या के बाद नरेला हरिशचंद्र अस्पताल के डॉक्टर हड़ताल पर

दिल्ली के नरेला स्थित राजा हरिश्चंद्र अस्पताल में आज डॉक्टरों ने कोलकाता में हुई जूनियर डॉक्टर के साथ हुई दर्दनाक घटना के विरोध में धरना प्रदर्शन किया।

कोलकाता में जूनियर डॉक्टर के साथ हुए बलात्कार और हत्या मामले में दिल्ली के सभी अस्पतालों में डॉक्टरों का प्रदर्शन लगातार जारी है। इसी को लेकर आज नरेला के राजा हरिश्चंद्र अस्पताल में भी डॉक्टरों द्वारा धरना प्रदर्शन किया जा रहा है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं अस्पताल के सभी डॉक्टर्स हाथों में बैनर लिए ‘वी वांट जस्टिस’ का नारा लगाते हुए सरकार से न्याय की गुहार लगा रहे हैं। इस मामले को लेकर दिल्ली के सभी अस्पतालों में लगातार प्रदर्शन जारी है।

बाईट महिला डॉक्टर सुरेखा

बाईट डॉक्टर मल्लिका अर्जुन

हालांकि इस वजह से मरीजों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। कई सारे मरीज काफी दूर-दूर से अपने इलाज के लिए अस्पताल आ रहे हैं, लेकिन उन्हें बिना इलाज के ही वापस भेज दिया जा रहा है। क्योंकि डॉक्टरों के मन में इस रेप कांड को लेकर काफी ज्यादा गुस्सा है और उन्होंने इलाज करने से साफ इनकार कर दिया है और अब वे सभी धरना प्रदर्शन पर बैठ गये है।

आपको बता दें कि , कोलकाता में हुए जूनियर डॉक्टर के साथ रेप कांड को कई दिन बीत जाने के बाद भी अब तक कोई भी ठोस कार्रवाई नहीं की गई है। जिसको लेकर आए दिन सभी अस्पतालों के डॉक्टर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। और लगातार सरकार से न्याय की गुहार लगा रहे हैं। उनका कहना है कि जल्द से जल्द आरोपी के खिलाफ ठोस कार्यवाही की जाए।

Tags: डॉक्टरोंकीहड़ताल #कोलकाताकांड #न्यायकीमांग #चिकित्सकोंकीसुरक्षा #दिल्ली

रिपोर्टर प्रदीप सिंह उज्जैन

News
More stories
“दिल्ली के डॉक्टर भीं हड़ताल पर, कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर की जघन्य हत्या।”