डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने 400 सीट पार का किया दावा, साथ ही कहा दलितों और आदिवासियों का बीजेपी को मिल रहा है समर्थन

23 May, 2024
Head office
Share on :

लोकसभा के छठवें चरण के लिए आज चुनाव प्रचार खत्म हो जाएगा।25 मई को छठवें चरण में प्रयागराज के फूलपुर और इलाहाबाद लोकसभा सीट पर मतदान होना है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दावा किया है कि भारतीय जनता पार्टी एकतरफा विजय की तरफ है। पांच चरण के हुए मतदान के बाद बीजेपी 300 सीटें पार कर चुकी है, सातवें चरण तक 400 सीटें पार होने का डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दावा किया है।

उन्होने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी के विकास कार्यों से जनता प्रभावित है। डिप्टी सीएम ने कहा है कि दलितों, आदिवासियों का मोदी जी और बीजेपी सरकार को अपार समर्थन मिल रहा है।

वहीं विपक्षी दलों के एनडीए गठबंधन के 400 सीटें पार के दावे को हवा हवाई बताने पर भी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होने कहा है कि जनता के आशिर्वाद से भाजपा 2014, 2017, 2019 और 2022 में सपा और कांग्रेस को जनता ने नकार दिया है, इस लोकसभा चुनाव में भी इंडिया गठबंधन की हालत ख़राब है। भारतीय जनता पार्टी 4 जून को प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है। सपा और कांग्रेस को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने गुंडों और माफियाओं वाली पार्टी बताया, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अभी भी वह ट्रेलर दिखाने की कोशिश कर रहें हैं, जिसको जनता देख रही है, उनके कुकृत्य को देखते हुए जनता किसी हालत में उनके बहकावे मे नही आने वाली है।

विमल श्रीवास्तव

News
More stories
उत्तराखंड में महंगाई: आंकड़ों और धरातल पर विरोधाभास