चन्द्राचार्य चौक पर व्यापारियों का धरना, लूट की घटना के विरोध में प्रदर्शन

01 Sep, 2024
Head office
Share on :
चन्द्राचार्य चौक: आज राष्ट्रीय व्यापार मण्डल के नेतृत्व में व्यापारियों ने चन्द्राचार्य चौक पर धरना दिया। यह धरना कल हुई लूट की घटना के विरोध में आयोजित किया गया था। व्यापारियों ने एसपी सीटी स्वतंत्र कुमार को ज्ञापन सौंपा और तत्काल लूट का खुलासा और अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की। राष्ट्रीय व्यापार मण्डल ने जल्द ही एक महापंचायत बुलाने की घोषणा की है, जिसमें आगे की रणनीति तय की जाएगी।
धरने में वक्ताओं के विचार

प्रदेश अध्यक्ष संजीव चौधरी ने धरने को संबोधित करते हुए कहा कि यह घटना अपराधियों के हौसले बुलंद करने वाली है और व्यापारियों के मनोबल को तोड़ने वाली है। उन्होंने कहा कि व्यापारी अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं और सरकार और पुलिस से सुरक्षा की गारंटी की मांग की।

शहर अध्यक्ष हरविन्दर सिंह ने कहा कि यह घटना उत्तराखण्ड के इतिहास में सबसे बड़ी लूट की घटना है और अगर अपराधी जल्द नहीं पकड़े गए तो अन्य अपराधियों का भी हौसला बढ़ेगा। उन्होंने तत्काल कार्यवाही की मांग की।

बाईट – एस एस पी स्वतंत्र कुमार सिंह
बाईट – अनीता शर्मा मेयर हरिद्वार

शहर महामंत्री मृत्युंजय अग्रवाल ने कहा कि हरिद्वार में राज्य बनने के बाद से ऐसी घटना नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय व्यापार मण्डल जल्द ही व्यापारियों की महापंचायत बुलाएगा और आगे की रणनीति तय करेगा।

धरने में उपस्थिति

धरने में राष्ट्रीय व्यापार मण्डल के अनेक व्यापारी उपस्थित रहे।

Tags : #चन्द्राचार्यचौक #राष्ट्रीयव्यापारमण्डल #धरना #लूट #अपराध #उत्तराखण्ड #व्यापारी

सीमा कश्यप रुडकी

News
More stories
यूपीआई से 81 लाख करोड़ रुपये के लेनदेन, 37% की वृद्धि