मिहींपुरवा में यातायात निरीक्षक और नायब तहसीलदार के बीच विवाद: तनावपूर्ण माहौल, ज्ञापन सौंपा गया

20 Jun, 2024
Head office
Share on :

बहराइच, 20 जून 2024: मिहींपुरवा तहसील में बुधवार को तनावपूर्ण माहौल रहा। नायब तहसीलदार के वाहन का चालान काटे जाने के मामले में राजस्व लेखपाल संघ और बार एसोसिएशन की टीम ने एसडीएम को ज्ञापन सौंप कर विरोध प्रदर्शन किया।

क्या है प्रदर्शनकारियों की मांग?

बहराइच: मिहींपुरवा तहसील श्रेत्र के नायब तहसीलदार के वाहन के चालान करने का मामला फुल पकड़ता जा रहा है । नायब तहसीलदार के पक्ष में बुधवार को तहसील के राजस्व कर्मियों और बार एसोसिएशन की टीम ने प्रदर्शन कर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा । मिहींपुरवा तहसील के आदर्श बार एसोसिएशन के तहसील अध्यक्ष जवाहरलाल वर्मा की अगुवाई में बुधवार को वकीलों ने यातायात निरीक्षक अनेन्द्र यादव के कार्यशैली के विरुद्ध नारेबाजी कर प्रदर्शन किया गया।

वकीलों ने यातायात निरीक्षक पर कार्रवाई की मांग करते हुए एसडीएम को ज्ञापन सौंपा।अधिवक्ताओं के साथ ही उत्तर प्रदेश लेखपाल संघ के अध्यक्ष मुकेश कुमार यादव की अगवाई में राजस्व कर्मियों ने भी तहसील में प्रदर्शन कर उपजिलाधिकारी संजय कुमार को ज्ञापन सौपा । लेखपाल संघ के अध्यक्ष का कहना है कि लाल नीली बत्ती लगी वाहन का चालान करना ठीक बात है । लेकिन यातायात निरीक्षक की ओर से बलरामपुर मार्ग पर पत्नी के साथ मौजूद नायब तहसीलदार के साथ जिस तरह अभद्रता की गई है वह अक्षम्य है। सभी ने यातायात निरीक्षक के विरुद्ध कार्यवाई किए जाने की मांग की।

इस दौरान ओम प्रकाश यादव, राम प्रकाश मौर्य, नफीस खान, जय प्रकाश मौर्य, राकेश कुमार यादव, राम कुमार वर्मा, वीरेंद्र कुमार, विजय कुमार, विमलेश कुमार, धर्मेन्द्र समेत लेखपाल और वकील मौजूद रहे ।

Tags : #मिहींपुरवा #नायब_तहसीलदार #यातायात_निरीक्षक #विवाद #प्रदर्शन #ज्ञापन #एसडीएम #जांच #कार्रवाई

रिपोर्ट उवेश रहमान बहराइच

News
More stories
सिकल सेल एनीमिया: दून मेडिकल कॉलेज अस्पताल में जागरूकता कार्यक्रम आयोजित