डिस्ट्रिक्ट स्कूल लेवल वालीबाल चैंपियनशिप-2023 को हुआ सम्पन्न

25 Dec, 2023
Head office
Share on :

रुड़की। योगेश्वर पब्लिक स्कूल, ढंडेरा में चल रही दो दिवसीय फर्स्ट डिस्ट्रिक्ट स्कूल लेवल वालीबाल चैंपियनशिप-2023 का रविवार को समापन हो गया! चैम्पियनशिप में गर्ल्स में आरके मैमोरियल, रुड़की तथा ब्वायज में योगेश्वर पब्लिक स्कूल की टीमें विजेता रही! डीपीएस की टीम को तीसरे स्थान पर संतोष करना पड़ा! पूर्व विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन तथा राज्य मंत्री श्यामवीर सिंह सैनी ने विजेता, उप विजेता टीमों को मोमेंटो देकर पुरस्कृत किया!

दूसरे दिन फाइनल मैच स्पोर्ट्स एकेडमी, रुड़की गर्ल्स तथा आरके मैमोरियल गर्ल्स के बीच खेला गया! इसमें आरके मैमोरियल विजेता रहा! ब्वायज में स्पोर्ट्स एकेडमी, रुड़की तथा योगेश्वर पब्लिक स्कूल के बीच फाइनल मैच खेला गया! इसमें योगेश्वर पब्लिक स्कूल की टीम ने स्पोर्ट्स एकेडमी को शिकस्त देकर जीत दर्ज की! इस दौरान दौरान मुख्य अतिथि कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने कहा कि छात्र जीवन में जितना पढ़ाई जरूरी है उतना ही खेलों का भी महत्व है! स्वस्थ जीवन के लिए खेल बेहद जरूरी है! कहा कि खेल आज कैरियर का जरिया भी बन चुके हैं! खेलों के जरिए खिलाड़ी देश और दुनिया में अपना और परिवार का नाम रौशन कर सकते हैं! भाजपा प्रदेश कोषाध्यक्ष रामकुमार चौधरी तथा दुग्ध संघ चेयरमैन डॉ. रणवीर सिंह ने कहा कि खेल में जीत-हार से ज्यादा प्रतियोगिता में प्रतिभाग करना होता है! इससे खिलाड़ियों को खेल के तरीके जानने का मौका मिलता है!

राज्य मंत्री श्यामवीर सैनी ने कहा कि राह में बाधाएं हो सकती है, लेकिन निश्चय दृढ़ हो तो फिर हर मंजिल तक पहुंचा जा सकता है! आलोक द्विवेदी ने खिलाड़ियों को खेल भावना के साथ खेलने को प्रेरित किया! भाजपा किसान मोर्चा जिला मीडिया प्रभारी शेखर पुंडीर ने कहा कि खेल में जीत, हार लगी रहती है, लेकिन हार से कभी निराश नहीं होना चाहिए, बल्कि इससे प्रेरणा लेकर आगे बढ़ना चाहिए! विद्यालय प्रबंधक जितेंद्र पुंडीर और प्रधानाचार्य मनीषा पुंडीर ने भी खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया! पीटीआई विपिन सिंह तथा सुबेदार प्रमेंद्र राठी ने खिलाड़ियों को खेलों के टिप्स दिए! इस अवसर पर समस्त विद्यालयों के कोच अपनी-अपनी टीमों के साथ मौजूद रहे! रुड़की! योगेश्वर पब्लिक स्कूल, ढंडेरा में चल रही दो दिवसीय फर्स्ट डिस्ट्रिक्ट स्कूल लेवल वालीबाल चैंपियनशिप-2023 का रविवार को समापन हो गया! चैम्पियनशिप में गर्ल्स में आरके मैमोरियल, रुड़की तथा ब्वायज में योगेश्वर पब्लिक स्कूल की टीमें विजेता रही! डीपीएस की टीम को तीसरे स्थान पर संतोष करना पड़ा! पूर्व विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन तथा राज्य मंत्री श्यामवीर सिंह सैनी ने विजेता, उप विजेता टीमों को मोमेंटो देकर पुरस्कृत किया!

दूसरे दिन फाइनल मैच स्पोर्ट्स एकेडमी, रुड़की गर्ल्स तथा आरके मैमोरियल गर्ल्स के बीच खेला गया! इसमें आरके मैमोरियल विजेता रहा! ब्वायज में स्पोर्ट्स एकेडमी, रुड़की तथा योगेश्वर पब्लिक स्कूल के बीच फाइनल मैच खेला गया! इसमें श्री योगेश्वर पब्लिक स्कूल की टीम ने स्पोर्ट्स एकेडमी को शिकस्त देकर जीत दर्ज की! इस दौरान दौरान मुख्य अतिथि कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने कहा कि छात्र जीवन में जितना पढ़ाई जरूरी है उतना ही खेलों का भी महत्व है! स्वस्थ जीवन के लिए खेल बेहद जरूरी है! कहा कि खेल आज कैरियर का जरिया भी बन चुके हैं! खेलों के जरिए खिलाड़ी देश और दुनिया में अपना और परिवार का नाम रौशन कर सकते हैं!

भाजपा प्रदेश कोषाध्यक्ष रामकुमार चौधरी तथा दुग्ध संघ चेयरमैन डॉ. रणवीर सिंह ने कहा कि खेल में जीत-हार से ज्यादा प्रतियोगिता में प्रतिभाग करना होता है! इससे खिलाड़ियों को खेल के तरीके जानने का मौका मिलता है! राज्य मंत्री श्यामवीर सैनी ने कहा कि राह में बाधाएं हो सकती है, लेकिन निश्चय दृढ़ हो तो फिर हर मंजिल तक पहुंचा जा सकता है! आलोक द्विवेदी ने खिलाड़ियों को खेल भावना के साथ खेलने को प्रेरित किया! भाजपा किसान मोर्चा जिला मीडिया प्रभारी शेखर पुंडीर ने कहा कि खेल में जीत, हार लगी रहती है, लेकिन हार से कभी निराश नहीं होना चाहिए, बल्कि इससे प्रेरणा लेकर आगे बढ़ना चाहिए! विद्यालय प्रबंधक जितेंद्र पुंडीर और प्रधानाचार्य मनीषा पुंडीर ने भी खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया! पीटीआई विपिन सिंह तथा सुबेदार प्रमेंद्र राठी ने खिलाड़ियों को खेलों के टिप्स दिए! इस अवसर पर समस्त विद्यालयों के कोच अपनी-अपनी टीमों के साथ मौजूद रहे!

News
More stories
Mumbai: भारतीय रेलवे शुरू करेगी मुंबई-जालना वंदे भारत एक्सप्रेस