डीएम धीराज सिंह गर्ब्याल ने श्रीकृष्णायन देशी गौ रक्षाशाला के आसपास हुये भू-कटाव तथा आपदा की वजह से गौ रक्षाशाला की दीवार को हुये नुकसान का जायजा लिया।

12 Sep, 2023
Head office
Share on :

हरिद्वार: जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल ने मंगलवार को विगत माहों में अतिवृष्टि की वजह से गैण्डीखाता बसोचंदपुर स्थित श्रीकृष्णायन देशी गौ रक्षाशाला के आसपास हुये भू-कटाव तथा आपदा की वजह से गौ रक्षाशाला की दीवार को हुये नुकसान का जायजा लिया।


जिलाधिकारी ने इस सम्बन्ध में श्रीकृष्णायन देशी गौ रक्षाशाला के संस्थापक अध्यक्ष महामण्डलेश्वर ईश्वरदास जी महाराज तथा संरक्षक आत्मानन्द बावरा से भी चर्चा की, जिन्होंने अतिवृष्टि व जल भराव की वजह से गंगा नदी से हुये नुकसान की विस्तार से जानकारी दी।

इस पर जिलाधिकारी ने सिंचाई विभाग के अधिकारियों को गौ रक्षाशाला की दीवार आदि को जो नुकसान पहुंचा है, उसका आकलन कर आपदा मद से दीवार आदि का कार्य करवाने के निर्देश दिये।


धीराज सिंह गर्ब्याल ने इस मौके पर श्रीकृष्णायन देशी गौ रक्षाशाला की व्यवस्थाओं को देखा तथा गौ रक्षा जैसे पुनीत कार्य के लिये संस्थापक अध्यक्ष महामण्डलेश्वर ईश्वरदास जी महाराज तथा संरक्षक आत्मानन्द बावरा जी की गौ सेवा के प्रति समर्पण भाव की प्रशंसा की।


इस अवसर पर उप जिलाधिकारी मनीष सिंह, अधिशासी अभियन्ता सिंचाई सुश्री मंजू सहित सम्बन्धित पदाधिकारी एवं अधिकारीगण उपस्थित थे।

News
More stories
Monu Manesar: हरियाणा पुलिस ने गोरक्षक मोनू मानेसर को हिरासत में लिया