ट्रक ड्राइवर की संदिग्ध मौत पर परिजनों ने हंगामा कर जीटी रोड किया जाम, हत्या का लगाया आरोप, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

20 Oct, 2024
Head office
Share on :

यूपी के कन्नौज जिले में एक संदिग्ध हालत में ट्रक ड्राइवर का शव जीटी रोड किनारे पेड़ से लटका हुआ मिला, शव के पास ही उसका ट्रक भी खड़ा था, इस बात की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस ने परिजनों के आने से पहले ही शव उतरवा लिया। इस दौरान मौके पर पहुंचे परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा किया और रोड पर जाम लगा दिया। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए चौकी इंचार्ज के खिलाफ एफआईआर करवाने की मांग की। मौके पर पुलिस अधिकारियों ने कार्रवाई का आश्वासन देते हुए परिजनों को शांत कराया।

कन्नौज जिले के थाना ठठिया अंतर्गत ग्राम रतनापुर सरैया निवासी अनिल कुमार यादव ट्रक ड्राइवर है। जिसका रविवार सुबह थाना छिबरामऊ के ग्राम करमुल्लापुर के पास जीटी रोड पर ट्रक खड़ा हुआ मिला और ट्रक की कुछ दूरी पर ही एक आम के पेड़ पर उसका शव लटका हुआ मिला। इस बात की जानकारी होते ही चौकी इंचार्ज संजीव कटारा मौके पर पहुँच गए और घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी। पुलिस ने परिजनों के आने से पहले शव उतरवाकर रख दिया। यह देख परिजनों ने आते ही हंगामा करना शुरू कर दिया और हत्या का आरोप लगाते हुए जीटी रोड जाम कर दिया। परिजनों के हंगामे की सूचना पर सीओ ओमकार नाथ शर्मा सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। आसपास के थानों की फोर्स भी बुला ली गई। इस दौरान परिजनों ने चौकी इंचार्ज के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए हत्या का मामला दर्ज किए जाने की मांग की। परिजनों के आक्रोश को देखते हुए सीओ ने कार्रवाई का आश्वासन दिया और परिजनों को समझाकर जाम खुलवाया।

सीओ छिबरामऊ ओमकार नाथ शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि आज दिनांक 20.10.2024 को प्रातः सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति सड़क के किनारे ग्राम करमूल्लापुर थाना छिबरामऊ क्षेत्र में आम के पेड़ से लटक कर फांसी लगाई है। सूचना पर उनके परिवारीजन भी मौके पर पहुंच गये थे। मौके पर थाना छिबरामऊ पुलिस द्वारा पहुंचकर पंचायतनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जानकारी करने पर पता चला कि उपरोक्त व्यक्ति का नाम सरवेन्द्र पुत्र सियाराम उम्र 35 वर्ष ग्राम रतनापुर सरैया थाना ठठिया का रहने वाला है जो कि पेशे से ट्रक ड्राइवर है। उपरोक्त ट्रक को कल फरीदाबाद से लेकर चला था, ट्रक मौके पर पास में ही खड़ा है। पोस्टमार्टम के आधार जांच कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जायेगी।

कन्नौज से पंकज कुमार श्रीवास्तव की रिपोर्ट

News
More stories
दिल्ली छावनी विकास समिति ने दिवाली मिलन कार्यक्रम में शुरू की प्रमुख सामुदायिक पहलें