हरियाणा में BJP नेता मनोज वाधवा के घर पड़ी ED की रेड, 2014 में CM खट्टर के खिलाफ लड़ा था चुनाव

04 Jan, 2024
Head office
Share on :

Haryana ED Raid: हरियाणा के कई जिलों में गुरुवार को ईडी ने रेड डाली। ईडी ने सोनीपत, करनाल और यमुनानगर में रेड की है। जिनके ठिकानों पर रेड की गई है वो इनेलो, भाजपा और कांग्रेस के नेता है।

करनाल:  देश भर में अपनी छापेमारी और कार्रवाईयों को लेकर विपक्ष के आरोपों में घिरी प्रवर्तन निदेशालय यानी (ED) की टीम आज चुनावों से ठीक पहले हरियाणा में भी दस्तक दी। और सत्तासीन भाजपा के बड़े नेता के घर पर दबिश देकर सबकों चौंका दिया। ईडी की कई टीमें आज हरियाणा के कई दलों के नेताओं को अपनी रडार में लिया।

कई नेताओं के घरों में दबिश देकर ईडी ने हड़कंप मचा दिया। ईडी ने जिन नेताओं के घरों में छापेमारी की उसमें एक भाजपा नेता मनोज वाधवा का भी नाम शामिल है। गुरुवार को अलसुबह ईडी की टीम भाजपा नेता मनोज वाधवा के घर पर पहुंची। इसके बाद से न किसी को घर से बाहर जाने दिया और न ही किसी बाहर से घर के अंदर आने दिया। ईडी की टीम के साथ लोकल पुलिस के अलावा केंद्रीय पुलिस बल का भी दस्ता मौजूद था।

सेक्टर 13 स्थित भाजपा नेता मनोज बधवा के घर में ईडी की टीम दस्तावेजों को खंगालने में जुटी हुई है। मनोज वाधवा का यमुनानगर में खनन का कारोबार है। उन्होंने 2014 में मनोहर लाल खट्टर के खिलाफ चुनाव लड़ा था। उस समय वो आईएनएलडी की टिकट पर चुनाव लड़े थे, लेकिन वह चुनाव हार गए। जिसके बाद उन्होंने भाजपा का दामन लिया था। जानकारी के अनुसार, आय से अधिक संपत्ति को लेकर जांच की जा रही है। करीब तीन घंटे से ईडी की टीम मकान के अंदर ही जांच पड़ताल में जुटी है।

News
More stories
हरियाणा शिक्षा बोर्ड ने 10वीं एवं 12वीं की परीक्षाओं का किया ऐलान