बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ सर्व समाज द्वारा किया गया पुतला दहन

13 Aug, 2024
Head office
Share on :

रुड़की: बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचारों के विरोध में रुड़की में सर्व समाज ने एकजुट होकर पुतला दहन किया। सिविल लाइंस स्थित शहीद भगत सिंह की प्रतिमा के सामने एकत्रित हुए भाजपा कार्यकर्ताओं ने बांग्लादेश के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

बांग्लादेश में हिंदू परिवार और मंदिरों पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ सर्व समाज ने विरोध प्रदर्शन कर बांग्लादेश का पुतला दहन किया गया। रुड़की के सिविल लाइंस में शहीद भगत सिंह की प्रतिमा के सामने भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा जमकर नारेबाजी करते हुए बांग्लादेश के खिलाफ अपने रोष को प्रकट करते हुए बांग्लादेशियों के खिलाफ पुतला दहन किया गया।

बांग्लादेश मैं हिंदुओ पर हो रहे अत्याचार और उसके उपरांत बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना को हिंदुस्तान आने पर शरण देने के खिलाफ जनता में भारी आक्रोश है इसके विरोध में बांग्लादेश का पुतला दहन किया गया उनका कहना है कि बांग्लादेश में हमारी बहन बेटियों के साथ बर्बरतापूर्ण व्यवहार किया जा रहा है फिर भी भारत उन्हें अपनी जान बचाने के लिए शरण दे रहा है भारत देश एक ऐसा देश है जो हर धर्म और हर जाति के लोगो का सम्मान करता है यह न्याय संगत नहीं है इस कार्यक्रम मे उपस्थित राजेन्द्र उपाध्याय धर्म जागरण समन्वय विभाग, चन्द्र प्रकाश बाटा पार्षद, नगर निगम सचिन कश्यप पार्षद प्रतिनिधि , सुभाष विमला सैनी राहुल कंडारी महंत ललित चन्द्र ।

Tags : बांग्लादेश #हिंदू #अत्याचार #प्रदर्शन #रुड़की #भाजपा #शरणार्थी

सीमा कश्यप रुडकी

News
More stories
झारखंड: सैप में 565 पदों पर भूतपूर्व सैनिकों की बहाली, जानें पूरी डिटेल