शाहजहांपुर में 1 लाख के इनामी बदमाश शहनूर का एनकाउंटर, 32 मुकदमे थे दर्ज!

18 Jul, 2024
Head office
Share on :

मुख्य बातें:

  • शाहजहांपुर के तिलहर थाना क्षेत्र के पिथनापुर गांव में मुठभेड़।
  • एसटीएफ की बरेली यूनिट ने 1 लाख के इनामी बदमाश शहनूर उर्फ शानू को मार गिराया।
  • शहनूर पर हत्या, लूट और डकैती के 32 मुकदमे दर्ज थे।
  • मुठभेड़ में एसटीएफ की टीम पर भी बदमाश ने गोलियां चलाईं, जवाबी कार्रवाई में बदमाश मारा गया।
  • शहनूर संभल जिले का रहने वाला था और शाहजहांपुर में छिपा हुआ था।

विवरण:

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एसटीएफ और कुख्यात बदमाश शहनूर उर्फ शानू के बीच मुठभेड़ हुई। यह मुठभेड़ तिलहर थाना क्षेत्र के पिथनापुर गांव के पास हुई।

शाहजहांपुर में एसटीएफ ने एक लाख के इनामी बदमाश को मुठभेड़ में देर कर दिया है। मुठभेड़ में मारे गये बदमाश शहनूर उर्फ शानू पर हत्या लूट और डकैती के दर्जनों मुकदमें दर्ज हैं। एसटीएफ और बदमाश की मुठभेड़ शाहजहांपुर के तिलहर थाना क्षेत्र के पिथनापुर गांव के पास हुई है। बताया जा रहा था कि एसटीएफ की बरेली यूनिट की टीम को इनपुट मिला था की संभल जिले के मैनाठेर इलाक़े का रहने वाला शातिर बदमाश शहनूर उर्फ शानू शाहजहांपुर जिले में मौजूद है।

इसके बाद एसटीएफ की टीम ने उसकी बाइक का पीछा करना शुरू कर दिया। थाना तिलहर के पिथनापुर गांव के पास बदमाश ने पिस्टल से एसटीएफ की टीम पर फायर करना शुरू कर दिया। इसके बाद जवाबी फायरिंग में बदमाश को सीने में दो गोलियां लगी। एसटीएफ की टीम घायल बदमाश को गोली लगने के बाद उसे लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंची जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बताया जा रहा है कि मुठभेड़ में मारे गए बदमाश शहनूर पर संभल जिले में अलग-अलग थानों में लूट हत्या और डकैती के 32 मुकदमे दर्ज है। जिले में मारे गए बदमाश का आतंक था। फिलहाल एसटीएफ ने तिलहर थाने में मुठभेड़ में मारे गए बदमाश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया हैI

रिपोर्ट अंकित शर्मा

News
More stories
Delhi government ने 27 अनियोजित औद्योगिक क्षेत्रों के पुनरुद्धार के लिए कदम उठाए