मदरहुड विश्वविधालय की फैकल्टी ऑफ़ फार्म्स्युटिकल साइंस ने किए दो अनुबंध

05 Oct, 2024
Head office
Share on :

आज दिनांक- 05/10/24 को रुड़की स्थित तलवार फार्मा और आई जी फ़ार्मा के निदेशक और मुख्य वक्ता डॉ विपिन कक्कड़ फार्मेसी के छात्रों अपना व्याखायान दिया। कार्यक्रम में सर्वप्रथम संकाय के प्रधानाचार्य डॉ कन्नादासन और डॉ कक्कड़ ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्ज्वलित किया। मुख्य वक्ता डॉ कक्कड़ ने फार्मेसी के छात्रों को भविष्य में आने वाले रोज़गार के अवसर और फ़ार्मा सेक्टर में नवीन बदलवाओ के विषय में बताया। नवीन तकनीकी और पीसीआई के नवीन नियमों के साथ साथ सेंट्रल ड्रग स्टैंडर्ड कंट्रोल ऑर्गेनाइज़ेशन के सभी मानको से छात्रों को अवगत करवाया।

इसी अवसर पर फैकल्टी ऑफ़ फार्म्स्युटिकल साइंस और तलवार फ़ार्म और आई जी फार्मा के साथ छात्रों को ट्रेनिंग और प्लेसमेंट हेतु दो अनुबंध किए गये। माननीय कुलपति प्रो०( डॉ०) नरेंद्र शर्मा ने कहा कि विश्वविधालय उत्तम और उच्च शिक्षा के साथ साथ छात्रों के बेहतर भविष्य और प्लेसमेंट हेतु जानी मानी कंपनियों के साथ अनुबंध कर रहा है पूर्व में भी विश्वविधालय ने कई अनुबंध किए हुए है जो छात्रों के लिए रोज़गार प्रेरक रहे है

कुलपति प्रो०(डॉ) नरेंद्र शर्मा और मुख्य वक़्ता डॉ कुक्कड़ ने दोनों अनुबंधों को साझा किया ।इस अवसर पर कुलसचिव अजय गोपाल शर्मा , डीन स्टूडेण्ट वेलफेयर डॉ अनुज शर्मा,डॉ योगेन्द्र बहुगुणा,डॉ सीमा और समस्त शिक्षकगण उपस्थित रहे। कुलपति जी ने फार्मेसी संकाय के प्रधानाचार्य और तलवार फ़ार्मा के निदेशक डॉ कक्कड़ को इन अनुबंधों पर हार्दिक बधाई और शुभकामनाएँ दी।

महेश मिश्रा (देशहित न्यूज)
उपाध्यक्ष प्रेस क्लब (रजि.), रूड़की

News
More stories
दिल्ली सरकार के दावे फेल! नरेला में सड़कों की बदहाली से जनता परेशान