वोल्वो बसों में किराया कटौती: HRTC ने यात्रियों को दी बड़ी राहत

01 Jul, 2024
Head office
Share on :
Volvo Buses : बड़ी राहत,

कुल्लू: दिल्ली से मनाली आने वाले पर्यटकों के लिए खुशखबरी! हिमाचल प्रदेश परिवहन निगम (HRTC) ने वोल्वो बसों के किराए में कटौती की है। अब मनाली-दिल्ली और दिल्ली-मनाली रूट पर यात्रा करने के लिए आपको सिर्फ ₹1533 खर्च करने होंगे।

Volvo Buses : अब दिल्ली से मनाली आने वाले सैलानियों को एचआरटीसी ने बड़ी राहत दी है। वोल्वो बसों के किराए में कटौती करके अब यात्रियों को सिर्फ 1533 रुपए देने पड़ रहे है। कीरतपुर-मनाली फोरलेन पूरी तरह से तैयार होगा तो, किराए में और राहत मिल सकती है। बता दें कि फोरलेन से पहले जब बसें लंबे रूटों से जाती थी तो उस दौरान कुल मनाली-दिल्ली का किराया 1689 रुपए था। फोरलेन के चलते किराया 139 रुपए घटाकर 1550 रुपए कर दिया था, लेकिन अब फिर किराए में 17 रुपए की कटौती कर अब मनाली-दिल्ली, दिल्ली-मनाली का किया 1533 रुपए हैं।

मनाली-चंडीगढ़ रूट पर निगम की वोल्वो बसों का किराया पहले 1137 रुपए था, फोरलेन से होकर बसें चलने पर किराया 1000 रुपए हो गया है, जबकि मनाली-हरिद्वार वोल्वो बस का किराया भी 1979 रुपए से 1858 रुपए है। मनाली-हरिद्वार एसी बस का किराया पहले 1150 रुपए था अब 933 रुपए किराया हो गया है।

कुल्लू एचआरटीसी के क्षेत्रीय प्रबंधक डीके नारंंग ने बताया कि लंबे रूटों पर चलने वाली वोल्वो बसों को वाया फोरलेन से होकर संचालन किया जा रहा है, जिससे किराया कम किया गया है। सवारियों को सुहावना सफर करवाने और बेहतरीन सुविधा देने में एचआरटीसी प्रयारत है।

Tags : #हिमाचल_प्रदेश #HRTC #वोल्वो_बस #किराया _कटौती #पर्यटन #Volvo Buses

News
More stories
Dehradun सहित 6 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी