कंझावला के लाडपुर में गोलीबारी: तीन घायल, पुलिस जांच में जुटी

29 Jul, 2024
Head office
Share on :

दिल्ली: दिल्ली के कंझावला थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले लाडपुर गांव में सोमवार सुबह गोलीबारी की एक घटना हुई जिसमें तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

दिल्ली के कंझावला थाना इलाके में हुई फायरिंग. कंझावला के लाड़पुर गांव में हुईफायरिंग. फायरिंग की इस घटना में तीन लोगों को लगी गोली, जिन्हे उपचार के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम मामले की तफ्तीश में जुटी. मौके पर पुलिस के आला अफसर भी हालात का जायजा लेने पहुंचे. आसपास के सीसीवीटी कैमरों की फुटेज खंगाल रही दिल्ली पुलिस. पुलिस के मुताबिक आपसी रंजिश के कारण इस घटना को अंजाम दिया गया.

क्या है पूरा मामला?


राजधानी दिल्ली के कंझावला थाना इलाके में सोमवार को सुबह के समय उस समय दहशत का माहौल बन गया, जब गोलियों की तड़तड़ाहट से लाडपुर गांव का इलाका गूंज उठा. जैसे ही गोलीबारी की घटना की सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची, घटना की जांच में जुट गई. इस गोलीबारी की घटना में तीन लोग घायल हो गए, जिन्हे उपचार के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया. दरअसल रोहिणी जिले के डीसीपी डॉ गुरइकबाल सिंह सिद्धू ने जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार सुबह के समय कंझावला थाना इलाके के लाडपुर गांव में सुबह करीब 9 बजे फायरिंग की घटना के बारे में कई पीसीआर कॉल मिली. जैसे ही पुलिस को सूचना मिली पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची, और घटना की जांच में जुट गई. घटना की संवेदनशीलता को देखते हुए मौके पर क्राइम टीम, स्पेशल स्टाफ की टीम को भी जांच के लिए लगाया गया. इसके अलावा रोहिणी जिले के आला अधिकारी भी हालात का जायजा लेने के लिए घटना स्थल पर पहुंचे. पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार इस गोलीबारी की घटना में तीन लोग घायल हो गए, जिनकी पहचान विपिन डबास, राकेश डबास और साहिल के रूप में हुई, और तीनों ही लाडपुर गांव के रहने वाले हैं. तीनों घायलों को इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भेजा गया.


पुलिस के मुताबिक प्रारंभिक जांच में खुलासा हुआ कि घटना में शामिल व्यक्तियों के बीच पुरानी दुश्मनी थी. पुलिस के मुताबिक सोमवार सुबह के समय सैर के दौरान किसी मामूली बात पर उनके बीच झगड़ा हुआ, जिसके कारण फायरिंग की घटना हुई. फिल्हाल इस मामले में पूछताछ के लिए दो व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया है, और आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है.I

Tags : #कंझावला #दिल्ली #गोलीबारी #अपराध #पुलिस #जांच #सुरक्षा

रिपोर्टर प्रदीप सिंह उज्जैन

News
More stories
मुकुंदपुर में जल जमाव और गंदगी से परेशान जनता, जनप्रतिनिधियों पर नाराजगी