हरिद्वार में कांवड़ियों पर हेलीकॉप्टर से हुई पुष्प वर्षा,देखें वीडियो ..

06 Jul, 2023
Head office
Share on :

उत्तराखंड के हरिद्वार में बृहस्पतिवार को शिवभक्त कांवड़ियों पर हेलीकॉप्टर से पुष्प वर्षा की गयी। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के निर्देश पर जिले के रूढ़की से कांवड़ पट्टी पर चल रहे कांवड़ियों के ऊपर हेलीकॉप्टर से हरिद्वार हर की पैड़ी तक पुष्प वर्षा कर स्वागत व अभिनन्दन किया गया।

हरिद्वार : कांवड़ यात्रा पर हरिद्वार पहुंचने वाले कांवड़ियों पर बृहस्पतिवार को रूड़की से होते हुये हर की पैड़ी पर श्रद्धालु कावंड़ियों पर हेलीकॉप्टर से पुष्पवर्षा की गई।

फूलों की बारिश होते ही हर हर महादेव और बम बम भोले के जयकारों से धर्मनगरी गूंज उठी। कांवड़ यात्रा में शिवभक्तों का सैलाब उमड़ रहा है।

कांवड़िए पर पुष्प वर्षा के तैयार हेलीकॉप्टर

नारसन बॉर्डर से कांवड़ पटरी पर कांवड़ियों के ऊपर पुष्प वर्षा करते हुए हेलीकॉप्टर बैरागी कैंप, शंकराचार्य चौक से अपर रोड होकर हरकी पैड़ी के ऊपर पहुंचा। आसमान से पुष्प वर्षा का दृश्य बेहद ही रोमांचकारी रहा। कांवड़िए पुष्प वर्षा होते देख भाव विभोर हो गए।

  हेलीकॉप्टर से आसमान से पुष्प वर्षा का दृश्य

हरिद्वार डीएम ने कांवड़ियों के ऊपर पुष्प वर्षा होने पर मिडिया से बात चीत की

हरिद्वार डीएम

इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी(वित्त एवं राजस्व बीर सिंह बुदियाल, एसडीएम पूरण सिंह राणा, एसपी सिटी  स्वतंत्र कुमार सिंह, सीओ निहारिका सेमवाल आपदा प्रबन्धन अधिकारी मीरा रावत सहित सम्बन्धित अधिकारीगण उपस्थित थे।  

News
More stories
मुख्यमंत्री की प्रेमिका कहने पर,कांग्रेस सचिव स्वप्ना सुरेश पर दर्ज हुई FIR