उत्‍तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत की कार का हुआ एक्सीडेंट हादसे में हरीश रावत को आई हल्की चोट

25 Oct, 2023
Head office
Share on :
Uttarakhand Congress leader Harish Rawat

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत की कार का देर रात एक्सीडेंट हो गया है इस हादसे में हरीश रावत बाल-बाल बचे हादसे में उन्‍हें गंभीर चोट तो नहीं लगी, लेकिन उन्हे अस्पताल में एडमिट कराया गया जहां से बाद में उन्हे छुट्टी दे दी गई।

Harish Rawat: उत्तराखंड के पूर्व सीएम और वरिष्‍ठ कांग्रेसी नेता हरीश रावत (Harish Rawat) की कार का एक्सिडेंट हो गया। वह हल्‍द्वानी से काशीपुर लौट रहे थे, हालांकि हादसे में उन्‍हें चोट नहीं आई, इसके बारे में उन्‍होंने सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म एक्‍स पर जानकारी देते हुए कहा, मैं ठीक हूं। उन्‍हें असपताल से चेकअप के बाद डिस्‍चार्ज कर दिया गया।


जानकारी के अनुसार देर रात हरीश रावत कार से हल्दवानी से काशीपुर आ रहे थे। बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की प्रेस कॉन्फ्रेंस काशीपुर में होनी है।  बताया जा रहा है कि बाजपुर में  हरियाणा मिष्ठान भंडार के पास उनकी गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई। इस हादसे में हरीश रावत को चोटें आईं। 

कब हुई थी एक्सिडेंट 

पुलिस के अनुसार हरीश रावत मंगलवार रात अपनी कार से कुछ कार्यकर्ताओं के साथ हल्द्वानी से काशीपुर जा रहे थे। रात करीब 12ः05 बजे बाजपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास एक लोडर वाहन को ओवरटेक करने के प्रयास में उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई। इस घटना में आगे की सीट पर बैठे हरीश रावत घायल हो गए, एसएसपी के निर्देश पर सीओ बाजपुर भूपेंद्र सिंह भंडारी मौके पर पहुंचे, सीओ भंडारी ने बताया कि हरीश रावत को काशीपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया।

हादसे में कार में सवार अन्य चार लोगों के घायल होने की सूचना है। पूर्व सीएम के सड़क हादसे में घायल होने की सूचना मिलते ही काशीपुर, बाजपुर और आसपास के कांग्रेसी नेता भी अस्पताल पहुंच गए थे। आज बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की प्रेस कॉन्फ्रेंस काशीपुर में होनी है। पूर्व मुख्यमंत्री रावत के सीने में दर्द बताया जा रहा है। इस हादसे में कार बुरी क्षतिग्रस्त हो गयी लेकिन आश्चर्य की बात है कि पूर्व सीएम की फॉर्च्‍यूनर कार के टकराए जाने के बावजूद कार के बैलून नहीं खुले।

tags : Uttarakhand , Harish Rawat , Harish Rawat Accident

News
More stories
उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ कल उत्तराखंड की दो दिवसीय यात्रा पर जाएंगे