Ghaziabad: खाना खाने बैठे थे तभी कनपटी पर मारी गोली

30 Aug, 2023
Head office
Share on :

उत्तर प्रदेश में अपराधियों के दुस्साहस की एक और मिसाल सामने आई है. गाजियाबाद तहसील परिसर में एक वकील की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. जानकारी के मुताबिक दो अज्ञात हमलावरों ने चैंबर में घुसकर वकील को गोली मारी है. मनोज चौधरी नाम के वकील की मौके पर ही मौत हो गई है.

बताया जा रहा है कि वकील मनोज चौधरी अपने चेंबर नंबर 95 में बैठे थे. तभी हमलावर आए और गोली मारकर फरार हो गए. मनोज चौधरी को काफी नजदीक से कनपटी पर गोली मारी गई है. लोग जबतक पहुंचते तबतक उनकी मौत हो चुकी थी. मौका ए वारदात का दृश्य काफी डरावना दिखा है. चारों तरफ खून पसरा हुआ मिला. मेज पर उनके सामने खाने की टिफिन खुली रखी हुई मिली है.

गाजियाबाद के डीसीपी निपुण अग्रवाल ने बताया कि आज दोपहर लगभग सवा दो बजे घटना की सूचना मिली. जब मोनू चौधरी उर्फ मनोज चौधरी अपने चैंबर में बैठे हुए थे तभी दो अज्ञात हमलावर आए और गोली मारकर उनकी हत्या कर दी. तुरंत मौके पर पुलिस और फोरेंसिक टीम पहुंच गई है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा दिया गया है और जांच की जा रही है.

वहीं, एडीशनल कमिश्नर दिनेश पी ने बताया कि आज दोपहर 2 बजे के करीब सदर तहसील परिसर के अंदर चैंबर नंबर 95 में मनोज चौधरी नाम के वकील अपना लंच कर रहे थे. उनके साथ उनके डॉक्यूमेंट राइटर मुनेश त्यागी थे. दो व्यक्ति चैंबर के अंदर आए और उनमें से एक व्यक्ति वकील मनोज चौधरी के पास गया और उनके कनपटी पर असलहे से गोली मार दी और वे तुरंत फरार हो गए. मुनेश त्यागी के द्वारा यह जानकारी दी गई है.

उन्होंने आगे बताया कि आरोपियों के बारे में गहराई से जांच की जा रही है. फिलहाल तीन टीमों का गठन कर दिया गया है. जहां-जहां सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, उसके फोटोज इकट्ठे किए जा रहे हैं. मृतक वकील के परिजनों से भी हम लोग संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि मृतक वकील मथुरा के रहने वाले थे.

News
More stories
मुख्यमंत्री मान सिंह ने गुरुद्वारा श्री बाबा बकाला साहिब में माथा टेका