वजीराबाद में 2 लाख के बकरे चोरी! CCTV में कैद हुई वारदात

13 Jun, 2024
Head office
Share on :

उत्तरी दिल्ली: वजीराबाद थाना इलाके में ईद-उल-अज़हा की खुशियों में ग्रहण लग गया है। सोमवार सुबह 4 बजे, चोरों ने एक घर का ताला काटकर 2 लाख रुपये कीमत के 6 बकरे चुरा लिए।

वजीराबाद: उतरी दिल्ली वजीराबाद थाना इलाके में लगातार चोरी का सिलसिला जारी है। ईद उल अजहा पर कुर्बानी के लिए करीब 2 लाख रुपये कीमत वाले 6 बकरों की चोरी । बकरो की चोरी CCTV फुटेज हुए वायरल। CCTV फुटेज में तीन से चार चोरों ने घर का ताला काट कर 6 बकरो की चोरी। वजीराबाद थाना पुलिस सीसीटीवी के आधार पर एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच की शुरू।

वजीराबाद थाना इलाके में लगातार चोरी का सिलसिला जारी है। बीते सोमवार की सुबह करीब 4:00 वजीराबाद इलाके में ईद उल अजहा पर कुर्बानी के लिए खरीद कर लाये बकरों की चोरी का मामला सामने नजर आया। बीते सोमवार करीब सुबह 4:00 बजे एक सीसीटीवी फुटेज में i-20 कार गली के अंदर दाखिल होती हुई नजर आ रही है। लेकिन संक्रिय गली होने के चलते i20 कार चोरी वाले मकान तक नहीं पहुंच पाई। इसके बाद चोरों ने अपनी कर को यमुना पुस्ते पर खड़ा कर करीब तीन से 3 से 4 चोर जहां जिस मकान में बकरे बंधे हुए थे उस मकान में पहुंचे और लोहे का ताला काट कर घर के अंदर दाखिल हुए और करीब दो लाख रुपए की कीमत वाले 6 बकरों की चोरी कर वहां से ले जाते हुए सीसीटीवी फुटेज में साफ नजर आए।

पीड़ित का बयान:

पीड़ित परिवार ने बताया कि उन्होंने ईद उल अजहा के मौके पर कुर्बानी के लिए करीब 6 बकरे खरीदे थे। लेकिन कुर्बानी से पहले ही बकरों की चोरी हो जाने के बाद बहुत ज्यादा गमजदा है। जानकारी के मुताबिक पीड़ित ने बताया कि पिछले वर्ष भी करीब 30 बकरे वजीराबाद इलाके से चोरी हुए थे। इसके अलावा स्कूटर , बाइक , दुकानों पर चोरी वह घरों के पानी की मोटर चोरी होना वजीराबाद इलाके में एक आम बात हो गई है। फिलहाल बकरे की चोरी के बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर वजीराबाद थाना पुलिस ने इस पूरे मामले की तपसिस शुरू कर दी है।

रिपोर्टर प्रदीप सिंह उज्जैन

News
More stories
जम्मू-कश्मीर आतंकी हमले: विश्व हिंदू परिषद ने अलीपुर डीएम को ज्ञापन सौंपा, पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग