हरिद्वार में भव्य तिरंगा यात्रा, युवाओं ने दिखाई देशभक्ति की मिसाल

14 Aug, 2024
Head office
Share on :

हरिद्वार: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘हर घर तिरंगा’ अभियान को सफल बनाने के लिए देश भर में जगह-जगह तिरंगा यात्राएं निकाली जा रही हैं। इसी क्रम में आज हरिद्वार के बहादराबाद क्षेत्र में शिव विहार कॉलोनी में युवा नेता सचिन गुर्जर के नेतृत्व में एक भव्य तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में पूर्व विधायक संजय गुप्ता और दर्शन भारती महाराज भी विशेष रूप से उपस्थित रहे।

दर्शन भारती महाराज का आशीर्वाद:

दर्शन भारती महाराज ने युवा नेता सचिन गुर्जर की प्रशंसा करते हुए उन्हें राष्ट्रवादी और देशभक्त बताया। उन्होंने सचिन को अपने आशीर्वाद देते हुए कहा कि उन्हें लोगों को एकजुट करने का काम करना चाहिए।

पूर्व विधायक संजय गुप्ता का संदेश:

पूर्व विधायक संजय गुप्ता ने तिरंगा यात्रा को रवाना करते हुए कहा कि कल देश अपना 78वां स्वतंत्रता दिवस मनाने जा रहा है। ऐसे में प्रधानमंत्री मोदी के ‘हर घर तिरंगा’ अभियान को हमें सशक्त करना है। उन्होंने कहा कि हम सभी देशवासी एक हैं और इसी एकता का संदेश देते हुए देश भर में तिरंगा यात्राएं आयोजित की जा रही हैं।

युवा नेता सचिन गुर्जर का आभार:

तिरंगा यात्रा के आयोजक युवा नेता सचिन गुर्जर ने दर्शन भारती महाराज के आगमन पर उनका आभार व्यक्त किया और हिंदुओं को एकजुट होने का संदेश दिया।

तिरंगा यात्रा का उद्देश्य:

इस तिरंगा यात्रा का मुख्य उद्देश्य देशभक्ति की भावना को जागृत करना और राष्ट्रीय एकता को मजबूत करना है। युवाओं ने इस यात्रा के माध्यम से देश के प्रति अपना प्रेम प्रदर्शित किया।

Tags : #हरघरतिरंगा #तिरंगयात्रा #हरिद्वार #देशभक्ति #राष्ट्रीयएकता #भारत

संदीप उपाध्याय

News
More stories
भाजपा रुड़की द्वारा तिरंगा बाइक रैली का आयोजन, मुख्यमंत्री धामी ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना