हरिद्वार: 19 वर्षीय युवती की हत्या का रहस्य सुलझा, मंगेतर ने रचा था घातक जाल

18 May, 2024
Head office
Share on :

हरिद्वार, 18 मई 2024: 13 अप्रैल को थाना भगवानपुर क्षेत्र से लापता हुई 19 वर्षीय युवती शौकिना की हत्या का रहस्य पुलिस ने सफलतापूर्वक उजागर कर लिया है। मृतक के पिता की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज करने के बाद, पुलिस ने तत्काल जांच शुरू की और एक विशेष टीम का गठन किया।

एसएसपी प्रमेन्द्र डोबाल के नेतृत्व में गठित टीम ने मृतक के मोबाइल नंबरों की गहन पड़ताल, संदिग्धों से पूछताछ और घटनास्थल का meticulous निरीक्षण करते हुए त्वरित गति से जांच आगे बढ़ाई।

अथक प्रयासों के फलस्वरूप, पुलिस ने इस जघन्य अपराध में मृतक के मंगेतर शहराज पुत्र अजीज, निवासी ग्राम खेलडी थाना भगवानपुर जनपद हरिद्वार को मुख्य आरोपी के रूप में चिन्हित किया।

कठोर पूछताछ में शहराज ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। उसने बताया कि शौकिना के अन्य व्यक्तियों के साथ अवैध संबंधों की जानकारी मिलने पर क्रोधित होकर उसने हत्या की योजना बनाई।

हत्या की वारदात:

13 अप्रैल को शहराज ने शौकिना को शाहमंसूर के जंगल में घुमाने के बहाने बुलाया। वहां, एक सुनसान स्थान पर, उसने शौकिना का दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी और शव को नाले में छिपा दिया।

महत्वपूर्ण साक्ष्य:

मृतक का टूटा हुआ मोबाइल फोन घटनास्थल से बरामद किया गया।
हत्यारे द्वारा शौकिना की मौत के बाद भेजे गए संदेशों को भी पुलिस ने हासिल कर लिया।

आगे की कार्रवाई:

आरोपी शहराज को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे आगे की पूछताछ जारी है।
हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस सभी पहलुओं से गहन जांच कर रही है।
यह घटना घरेलू हिंसा और अवैध संबंधों के खतरों का एक ज्वलंत उदाहरण है। हरिद्वार पुलिस इस मामले में कड़ी कार्रवाई करने के लिए प्रतिबद्ध है और मृतक को न्याय दिलाने के लिए हर संभव प्रयास करेगी।

बाइट:: एसएसपी

पुलिस टीम:

प्रभारी निरीक्षक सूर्यभूषण नेगी
व0उ0नि0 प्रमोद कुमार
अ0उ0नि0 प्रदीप चौहान
का0 उबैद उल्ला
का0 दीपक मंमगाई
का0 राहुल कुमार

संदीप उपाध्याय

News
More stories
स्वास्थ्य सेवाओं की बदहाली: दिडबा के हस्पताल में खुली पोल