हरियाणा: भूमि अधिग्रहण पर पूर्व मंत्री ने कांग्रेस को घेरा

29 Jul, 2024
Head office
Share on :

हरियाणा के पूर्व मंत्री और भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता कृष्ण मूर्ति हुड्डा ने किलोई-गढ़ी सांपला विधानसभा क्षेत्र के इस्माइला गांव में जनसंपर्क अभियान चलाया। इस दौरान उन्होंने सरकारी नौकरियों और भूमि अधिग्रहण के मुद्दों पर पिछली कांग्रेस सरकार की कड़ी आलोचना की।

कृष्ण मूर्ति हुड्डा ने कहा, “अमित शाह के निर्देश पर मैं भाजपा नीत सरकार की नीतियों का प्रचार-प्रसार करने और राज्य में पिछली कांग्रेस सरकार द्वारा किए गए कुकृत्यों को उजागर करने के मिशन पर हूं।” उन्होंने बताया कि घर-घर जाकर संपर्क कार्यक्रम के दौरान ग्रामीणों को जागरूक किया जा रहा है कि भाजपा ने पिछले एक दशक में किसानों और अन्य वर्गों के कल्याण के लिए क्या-क्या किया है।

पूर्व मंत्री ने यह भी कहा कि यह अभियान विधानसभा चुनाव तक जारी रहेगा। उन्होंने आरोप लगाया कि पिछली कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में सरकारी नौकरियां पर्ची-खर्ची के आधार पर दी जाती थीं, जबकि भाजपा ने योग्यता के आधार पर नौकरियां सुनिश्चित की हैं।

कृष्ण मूर्ति हुड्डा का यह अभियान भाजपा की आगामी चुनावी रणनीति का हिस्सा है, जिसमें वे कांग्रेस की नीतियों और कार्यों को जनता के सामने उजागर कर रहे हैं।

Tags : #हरियाणान्यूज #राजनीति #विधानसभाचुनाव #कृष्णमूर्तिहुड्डा #भाजपाकांग्रेस

News
More stories
MP NEWS: प्रदेश में बाढ़ की स्थिति पर मुख्यमंत्री की नजर, बांधों पर सतर्क रहने के निर्देश