हरियाणा ओपन 2023: ट्राइसिटी के जयराज सिंह संधू ने पहले दौर में 66 का स्कोर बनाया

26 Oct, 2023
Head office
Share on :

पंचकुला : ट्राइसिटी के जयराज सिंह संधू ने पंचकुला गोल्फ क्लब में खेले जा रहे हरियाणा ओपन 2023 में पहले दौर में छह अंडर 66 का स्कोर बनाकर बढ़त बना ली है।
राहिल गंगजी, समर्थ द्विवेदी और अभिनव लोहान 67 के समान स्कोर के साथ दूसरे स्थान पर रहे।
जयराज के अलावा, शीर्ष 10 में ट्राइसिटी के अन्य गोल्फर आदिल बेदी, अक्षय शर्मा और अमनदीप जोहल थे, जो 68वें स्थान पर पांचवें स्थान पर थे।

जयराज ने 10वीं और 11वीं पर बर्डी के साथ शानदार शुरुआत की, बाद में ग्रीन को चलाया और 12वीं पर 20-फीट ईगल को परिवर्तित किया। चंडीगढ़ के 26 वर्षीय खिलाड़ी ने इसके बाद अपने कार्ड में तीन और बर्डी और एक बोगी जोड़ी।
“यह कोर्स मेरे लिए दूसरे घरेलू कोर्स की तरह है क्योंकि मैं यहां अक्सर खेलता हूं इसलिए मैं यहां की परिस्थितियों से काफी परिचित हूं और इससे मुझे आज के दौर में मदद मिली। पंचकुला गोल्फ क्लब ने इस कोर्स को शानदार बनाने के लिए उत्कृष्ट काम किया है।” मानसून के दौरान भारी बारिश से हुए नुकसान के बावजूद इस आयोजन को आकार दिया जाए।”
“आज मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण बात धैर्य रखना था और शानदार शुरुआत के बावजूद उत्साहित नहीं होना था क्योंकि मैं पहले तीन होल में चार अंडर पर था। ऐसी परिस्थितियों में खुद से आगे निकलना आसान होता है लेकिन मैंने ऐसा नहीं होने दिया ।” 

News
More stories
Big breaking :-आज चेन्नई में धामी सरकार का रोड शो, इन महत्वपूर्ण सेक्टर में रहेगा फोकस