बॉलीवुड में वापसी को लेकर हेमा मालिनी की बेटी ने किया खुलासा पढ़िए पूरी खबर

15 Sep, 2023
Head office
Share on :

ईशा देओल ने हाल ही में अपनी मां और दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी की फिल्मों में वापसी को लेकर बड़ा बयान दिया है। ईशा देओल अक्सर अपने परिवार के बारे में बात करते हुए नजर आती हैं। हाल ही में उन्होंने धर्मेंद्र और सनी देओल को लेकर भी बात की थी। अब एक्ट्रेस ने हेमा मालिनी को लेकर एक इंटरव्यू में बात की है।

Esha Deol :  ड्रीम गर्ल यानी दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी ने लंबे समय तक अपनी एक्टिंग से अपने फैंस के दिलों पर राज किया है। उनके अभिनय को लोग आज भी याद करते हैं। हालांकि, अब एक्ट्रेस फिल्मों की दुनिया से काफी दूर हैं। लेकिन एक बार फिर बॉलीवुड में कमबैक करना चाहती हैं हेमा मालिनी ,बता दें, हेमा मालिनी की साथी कलाकार जया बच्चन ने ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ से तो वहीं शर्मिला टैगोर ने हॉटस्टार की वेब सीरीज गुलमोहर से बड़े पर्दे पर वापसी की है। जिसे क्रिटिक्स और फैंस का खूब प्यार मिला। बता दे की हेमा मालिनी की सुंदरता की वजह से उन्हें बी-टाउन की ड्रीम गर्ल के नाम से जाना जाता हैं। जहां अपने जवानी के दिनों  में हेमा ने अपनी एक्टिंग से सबको अपना दीवाना बना दिया था। 

Esha Deol: बॉलीवुड में वापसी करना चाहती हैं हेमा मालिनी, एशा देओल बोलीं-  अच्छी स्क्रिप्ट हो तो कॉल करें - esha deol talks about hema malini comeback  s in films says she

बता दें कि एक्ट्रेस हेमा मालिनी  ने आखिरी बार फिल्म ‘शिमला मिर्ची’ में काम किया था। इस फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद यह मूवी 5 साल बाद 2020 में रिलीज हुई थी।

फिल्मों में वापसी करना चाहती हैं हेमा मालिनी जानिए क्या कहा ईशा देओल ने

ड्रीम गर्ल’ की  बेटी ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह  हेमा मालिनी पर फिल्मों में वापसी करने के लिए जोर दे रही हैं। ईशा देओल ने कहा ‘मैं ऐसा हमेशा से करती आ रही हूं। मां भी फिर से फिल्में करना चाहती हैं। इसे आगे उन्होंने बताया कि मां खुद भी फिल्मों में वापसी करना चाहती हैं और इसके लिए उन्होंने कुछ स्क्रिप्ट भी पढ़ी हैं। वह कुछ अच्छे रोल और स्क्रिप्ट ढूंढ रही हैं।

इसके आगे उन्होंने बताया कि हेमा मालिनी का फिर से वापसी पर कहना है कि अगर उनके रास्ते में कुछ बहुत अच्छा आएगा, तभी वह बाहर निकलेंगी और कैमरे के सामने वापसी करेंगी। ईशा ने आगे कहा- अगर किसी के पास मेरी मां के लिए कुछ अच्छा है, तो उन्हें उन्हें कॉल करना चाहिए।

Written By : Deepa Rawat

News
More stories
INDIA गठबंधन ने कुछ पत्रकारों का किया बहिष्कार, भाजपा ने बताया आपातकाल 2.0