‘चंद्रमुखी 2’ का हिंदी ट्रेलर हुआ रिलीज जानिए कब होगी अब फिल्म रिलीज

27 Sep, 2023
Head office
Share on :

अभिनेत्री कंगना रणौत की फिल्म चंद्रमुखी 2 काफी लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है।  ऐसे में अब इस फिल्म का हिंदी ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। साथ ही यह फिल्म तमिल हिंदी तेलुगू मलयालम और कन्नड़ भाषा में भी रिलीज होगी, यूँ तो दर्शक कंगना की फ़िल्मों को काफी पसंद करते है पर इस बार फैंस को कंगना का अलग अवतार देखने को मिलेगा I

Chandramukhi 2 Hindi Trailer Out: फिल्म निर्माता पी वासु की 2005 की हिट हॉरर फिल्म  चंद्रमुखी की अगली कड़ी चंद्रमुखी 2 का ट्रेलर कर दिया गया है,जैसे ही ‘चंद्रमुखी 2’ का हिंदी ट्रेलर लॉन्च हुआ, वैसे ही फैंस की भी इस पर प्रतिक्रिया आना शुरू हो गई। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा ‘जिस हॉरर फिल्म में राघव हो, वो फिल्म बेस्ट ही जाती है। प्लस कंगना का बेहतरीन कॉम्बिनेशन निश्चित तौर पर हिट होने वाली है’। एक अन्य ने लिखा ‘वाह क्या अमेजिंग ट्रेलर है, इंतजार नहीं हो रहा’। बॉलीवुड क्वीन (KanganaRanaut) कंगना रनोट हर बार अपनी एक्टिंग से लोगों को हैरान कर देती हैं। उनके हर लुक को देख कर फैंस हैरान रह जाते हैं। अब एक बार फिर एक्ट्रेस ‘चंद्रमुखी 2’ के जरिए तहलका मचाने को पूरी तरह से तैयार हैं। फिल्म का ट्रेलर देख अब उनके फैंस इस फिल्म के आने का इंतजार कर रहे हैं, 

कैसा है चंद्रमुखी 2 का ट्रेलर

चंद्रमुखी 2 के हिंदी ट्रेलर में सबसे पहले एक शख्स चंद्रमुखी के 17 साल पहले की कहानी एक परिवार को बताते हुए दिखाई देता है। इस ट्रेलर में कंगना रनोट की सिर्फ एक झलक दिखाई गई है। इसके बाद एक्शन के साथ राघव लॉरेंस की एंट्री होती है, जो इस परिवार को चंद्रमुखी से बचाएगा। इस ट्रेलर में कंगना राजा वेट्टैयन के दरबार में एक नर्तकी की भूमिका में दिखाई दे रही हैं। इनके अलावा चंद्रमुखी- 2 में वदिवेलु,(Vadivelu) राधिका सरथकुमार, (Radhika Sarathkumar )लक्ष्मी मेनन, ,( Lakshmi Menon) सृष्टि डांगे, (Srishti Dange) मिथुन श्याम, (Mithun Shyam) महिमा नांबियार, (Mahima Nambiar)राव रमेश,( Rao Ramesh )विग्नेश,( Vignesh) रवि मारिया, (Ravi Maria )सुरेश मेनन, (Suresh Menon )टी. एम. कार्तिक (T. M. Karthik) और सुभिक्षा कृष्णन (Subhiksha Krishnan) जैसे कई कलाकार नजर आएंगे।

कब रिलीज होगी फिल्म

पी वासु द्वारा निर्देशित, चंद्रमुखी 2, साल 2005 की तमिल हॉरर-कॉमेडी चंद्रमुखी का सीक्वल है, जिसमें रजनीकांत और ज्योतिका ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म के पहले पार्ट में रजनीकांत ने राजा वेट्टेयन का रोल प्ले किया था। बता दे यह फिल्म 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके साथ ही आपको दें कि कंगना रनोट की फिल्म 28 सितंबर को ‘फुकरे 3’ से टकराने वाली है। अब लोग किस पर अपना प्यार लुटाते हैं, यह देखना दिलचस्प होगा।

चंद्रमुखी 2 को लईका प्रोडक्शंस ने प्रोड्यूस किया है। इसे हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज किया जाएगा। साथ ही फिल्म में कंगना रनोट का अलग अवतार देखने को मिलेगा। घुंघराले बाल, माथे पर टिका, गले में रानी हार पहने वह डरावने रोल में नजर आएंगी, जिसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की है। इस फिल्म के लिए खास तौर पर कंगना ने क्लासिकल डांस भी सीखा है।

Tags: KanganaRanaut RaghavaLawrence Chandramukhi2 BollywoodNews TamilCinema

Wriiten By : Deepa Rawat 
News
More stories
कार फ्री डे पर अलग अंदाज में दिखे हरियाणा के CM, घर से एयरपोर्ट खुद बुलेट चलाकर पहुंचे