‘और कितना नीचे गिरोगे? दुनिया में देश की बेइज्जती करा दी’ नीतीश की गंदी बात पर भड़के PM मोदी

08 Nov, 2023
Head office
Share on :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को मध्य प्रदेश के दौरे पर हैं। उन्होंने दमोह में रैली को संबोधित किया, इसके बाद गुना पहुंचे। इस दौरान पीएम मोदी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर उनका बिना नाम लिए निशाना साधा। पीएम ने कहा कि घमंडिया गठबंधन के एक बहुत बड़े नेता, जो INDI गठबंधन का झंडा लेकर देशभर में घूम रहे हैं। उन्होंने विधानसभा के अंदर भद्दी बातें की। उस वक्त वहां माताएं-बहनें मौजूद थीं।

पीएम मोदी ने कहा कि विपक्षी गठबंधन का एक भी नेता इस शर्मनाक बयान के खिलाफ बोलने को तैयार नहीं हुआ है। ऐसे लोग आपका भला नहीं कर सकते हैं। क्या वह आपका सम्मान कर सकते हैं? कैसा दुर्भाग्य आया है देश का? कितने नीचे गिरोगे? दुनिया में देश की बेइज्जती करा रहे हो। मेरी माताएं-बहनें आपके सम्मान में जो कुछ मुझसे हो सकेगा, पीछे नहीं हटूंगा।

पीएम मोदी ने कहा कि आपकी तपस्या बेकार नहीं जाएगी। हम विकास कर इसे लौटाएंगे। यह एक लक्ष्य को लेकर है। उन्होंने कहा कि एमपी में आज डबल इंजन की सरकार है। दूसरी तरफ डबल डैंजर लोग हैं। यहां की बीजेपी सरकार केंद्र की योजनाएं तेज गति से जमीन पर उतार रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार हर योजना में रोड़े अटकाती है। डबल इंजन की सरकार बनने के बाद एमपी की सरकार ने असल तेजी पकड़ी है। एमपी की अर्थव्यवस्था का तेजी से विस्तार हो रहा है। यहां के लोगों की कमाई तेजी से बढ़ रही है। बीजेपी की सरकार यहां बहुत आवश्यक है।

न्होंने कहा कि एमपी में कांग्रेस का लापता मॉडल था। इसमें पानी, बिजली, सड़क, रोजगार और घर लापता था। कांग्रेस की सरकार में नौजवानों का भविष्य लापता था। पीएम ने कहा कि देश के किसानों को हमने संकट से निकाला है। बीजेपी की सरकार ने देश के जरूरतमंदों के लिए अपने अन्न के भंडार भी खोल दिए। कोरोना महामारी ने पूरी दुनिया को लपेटे में लिया। मौत मंडरा रही थी, जिंदगी बचाना हर किसी की जिम्मेदारी थी। उस संकट में हमने लंबा समय निकाला है। दिल्ली में आपका ये बेटा शांत नहीं बैठता था। हर पल यही सोचता था कि गरीब के घर का चूल्हा बुझना नहीं चाहिए। मां की आंख में आंसू नहीं दिखना चाहिए।

वहीं, मुफ्त राशन योजना के समर्थन के लिए पीएम मोदी ने लोगों से मोबाइल के टॉर्च जलवाए हैं। फ्री राशन योजना को लेकर पीएम मोदी ने कांग्रेस को चुनौती दी है कि आपको जिस अदालत में जाना है चले जाइए, मैं जनता की अदालत में खड़ा हूं। इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि जन औषधि केंद्र की दुकानों में दवाओं पर 80 फीसदी छूट मिलती है। हमारी प्राथमिकता माताओं और बहनों की सशक्तिकरण है।

News
More stories
दुनिया के नंबर-1 बल्लेबाज, ODI ICC रैंकिंग में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को पटका