‘तेरी मेरी डोरियां’ शो के कलाकारों में शामिल हुए हृषिकेश पांडे

04 Nov, 2023
Deepa Rawat
Share on :

लॉस एंजेलिस, 4 नवंबर    सीआईडी में इंस्पेक्टर सचिन की भूमिका से पहचान बनाने वाले अभिनेता हृषिकेश पांडे लोकप्रिय टीवी नाटक ‘तेरी मेरी डोरियां’ में जसलीन के पूर्व पति यशराज बावेजा की भूमिका निभाने को लेकर खुश हैं।

शो में अंगद सिंह बराड़ की भूमिका में विजयेंद्र कुमेरिया और साहिबा की भूमिका में हिमांशी पाराशर हैं।

अभिनेता ने कहा, “मैं यश के रूप में शो में प्रवेश करके बहुत खुश हूं। समय के साथ दर्शकों को बहुत कुछ देखने को मिलेगा। मैं निर्माताओं और कलाकारों के साथ अपने सहयोग का आनंद ले रहा हूं। मैं पहले भी यहां कुछ लोगों को जानता था और उनके साथ काम कर चुका हूं और नए लोगों का बहुत स्वागत है।”

उन्‍होंने कहा, “मैं अपनी भूमिका से अच्छी तरह जुड़ जाता हूं। मैं केवल वही भूमिकाएं करता हूं जो मुझे उत्साहित करती हैं और जिनसे मैं आसानी से जुड़ सकता हूं।”

शो में यश और जसलीन के तलाक की कहानी को नए ट्विस्ट और टर्न के साथ प्रसारित करने की तैयारी है।

क्या दर्शकों को एक प्रेम ट्रैक देखने को मिलेगा, इस पर हृषिकेश ने खुलासा किया, “दर्शकों को इंतजार करना होगा और देखना होगा कि कहानी कैसे आगे बढ़ती है। उन्हें एक परिपक्व प्रेम कहानी देखने को मिल सकती है।”

आगे कहा, “मुझे इसके लिए शूटिंग करना अच्छा लगेगा, किशोर उम्र की प्रेम कहानियां या बचपन का प्यार स्क्रीन पर बहुत आम हैं। परिपक्व रोमांस बहुत दुर्लभ है और अगर ऐसा होता है तो मैं इसकी शूटिंग के लिए उत्सुक हूं।”

हृषिकेश को ‘कहानी घर घर की’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘बेकाबू’ जैसे शो में अभिनय के लिए जाना जाता है।

–आईएएनएस

एमकेएस/सीबीटी

News
More stories
एलेक्जेंडर ज्वेरेव और होल्गर रूण ने एटीपी फाइनल्स का लाइन अप पूरा किया