करण जौहर के जन्मदिन पर ऋतिक रोशन और सबा आजाद अधिकारिक जोड़े के रूप में मीडिया के सामने आये

27 May, 2022
Deepa Rawat
Share on :
ऋतिक रोशन और सबा आजाद अधिकारिक जोड़े के रूप में मीडिया के सामने आये

करण जौहर 50 साल के हो गए हैं। इस मौके पर उन्होंने बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों को अपने भव्य पार्टी में आमंत्रित किया…

मीडिया के साथ लुका-छिपी खेलने और अपने रिश्ते की स्थिति के बारे में सवालों को टालने के बाद, ऋतिक रोशन आखिरकार अपनी नई प्रेमिका, अभिनेता सबा आज़ाद के साथ आदिकारिक रूप से सामने आए। दोनों लवबर्ड्स ने इस हफ्ते फिल्म निर्माता करण जौहर के 50वें जन्मदिन के मौके पर रेड कार्पेट में अधिकारिक रूप से सामने आये। वे पार्टी में रेड कारपेट में साथ-साथ चले, अंत में जोड़े होने की अफवाहों पर विराम लगा दिया।

ऋतिक रोशन और सबा आजाद अधिकारिक जोड़े के रूप में मीडिया के सामने आये

काले कपड़े पहने, ऋतिक और सबा सभी एक साथ मुस्कुरा रहे थे और पार्टी स्थल में प्रवेश करने से पहले पपराज़ी के लिए पोज़ देते समय एक-दूसरे से नज़रें नहीं हटा सकते थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋतिक ने सबा को अपनी गर्लफ्रेंड के तौर पर अंदर के मेहमानों से मिलवाया भी। रिपोर्टों में कहा गया है कि दोनों पार्टी में “एक-दूसरे के साथ पूरी पार्टी में हाथ पकड़े हुए नज़र अये।”

ये भी पढ़ें: बिना हेलमेट बाइक चलाना एक्टर वरुण धवन को पड़ा महंगा

सुजैन खान, जो ऋतिक की पिछली पत्नी थी वो अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ पार्टी में मौजूद थीं, सुजैन ने सबा के साथ खुशी से मिली। सूत्र ने खुलासा किया कि, “ऋतिक और सुजैन के बीच सब ठीक है।”

सुजैन खान और बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी

करण जौहर की बर्थडे पार्टी सबसे भव्य समारोहों में से एक थी। जिसमे शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय, रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा, करीना कपूर, सैफ अली खान, काजोल, रानी मुखर्जी, तब्बू, जूही चावला और एकता कपूर जैसे बॉलीवुड के दिग्गजों से लेकर अनन्या पांडे, शनाया कपूर, ईशान खट्टर तक मौजूद थे। , सिद्धांत चतुर्वेदी, आर्यन खान और नव्या नवेली नंदा को भी पार्टी मे देखा गया।

News
More stories
Sandeep Yadav Naksali : बिहार में नक्सलवाद स्तंभ संदीप यादव नक्सली की मौत, जंगल में मिला शव | DHN