आजाद समाज पार्टी में शामिल हुए सैकड़ों लोग, शेख जमाल अहमद ने भी थामा दामन

12 Aug, 2024
Head office
Share on :

आजाद समाज पार्टी में शामिल हुए सैकड़ों लोग, शेख जमाल अहमद सहित कई नेताओं ने बदली पार्टी

बसपा और भाजपा छोड़कर आजाद समाज पार्टी में शामिल हुए लोग, चंद्रशेखर आजाद के नेतृत्व में दलितों, पिछड़ों और अल्पसंख्यकों के हितों की लड़ाई

भीम आर्मी भारत एकता मिशन एवं आजाद समाज पार्टी(कांशीराम) के प्रदेश अध्यक्ष महक सिंह ने कहा है कि केवल उनका संगठन ही दलितों,पिछड़ों एवं अल्पसंख्यकों के हितों की रक्षा की लड़ाई लड़ सकता है।पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद चंद्रशेखर आजाद ने संसद में इन दबे-कुचले लोगों की आवाज को बुलंद किया है। उन्होंने कहा कि आज देश में जाति,धर्म तथा संप्रदाय के नाम पर लोगों को लडवा कर राजनीतिक लाभ के लिए देश की जनता को मूर्ख बनाया जा रहा है।

(1) बाइट: महक सिंह प्रदेश अध्यक्ष आजाद समाज पार्टी

उन्होंने कहा कि हमारा संगठन सबको समान रूप से लेकर चलने की बात करता है,जो इसी विचारधारा को लेकर आज संगठन को मजबूत करने,सदस्यता बढ़ाने एवं अनेक दलों को छोड़कर उनकी पार्टी में शामिल होने वालों का सम्मान किया गया है।

(2) बाइट: शेख जमाल अहमद आजाद समाज पार्टी ग्रहण की
बाइट : अमरीश कपिल
प्रदेश अध्यक्ष भीम आर्मी

उन्हें पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई गई है।भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष अमरीश कपिल ने कहा कि उनका संगठन कमजोर लोगों की लड़ाई लड़ रहा है,जहां भी इनका शोषण में किया जाता है भीम आर्मी उन्हें बचाने तथा उनकी आवाज बनकर उनके हितों की रक्षा के लिए सबसे पहले आगे आता है।

) बाइट : एहतशाम आजाद
प्रदेश उपाध्यक्ष आजाद समाज पार्टी

वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष एडवोकेट एहतेशाम आजाद ने कहा कि आजाद समाज पार्टी में ही दलितों,मुसलमानों एवं शोषित लोगों का हित सुरक्षित है यह पार्टी सड़क से लेकर संसद तक उनकी लड़ाई लड़ रही है।पार्टी के सांसद चंद्रशेखर आजाद के नेतृत्व में देश में कहीं भी हो रहे उत्पीड़न के खिलाफ इन वर्गों की आवाज को बुलंद करने का कार्य केवल यही संगठन और पार्टी कर रही है।

कार्यक्रम में युवा समाजसेवी शेख जमाल अहमद ने अपने सैकड़ों साथियों सहित सदस्यता ग्रहण की तथा बसपा और भाजपा को छोड़ अनेक लोगों ने भी संगठन की सदस्यता ग्रहण की,जिन्हें कार्यक्रम में पहुंचे आजाद समाज पार्टी (कांशीराम) के प्रदेश प्रभारी डॉक्टर बृजपाल सिंह ने सदस्यता ग्रहण कराई एवं वरिष्ठ पार्टी नेताओं द्वारा सभी का पटका आदि पहनकर सम्मान किया गया‌।

News
More stories
रूड़की में संत निरंकारी मिशन का रक्तदान शिविर: मानवता की सेवा में आगे आए श्रद्धालु