बिहार में सुशासन बाबू के राज में अपराधियों का हौसला चरम पर, अररिया में पत्रकार की दिनदहाड़े हत्या

18 Aug, 2023
Head office
Share on :
vimal yadav

Journalist Vimal Kumar Yadav Murder:  बिहार के अररिया जिले में बदमाशों ने पत्रकार विमल कुमार यादव की गोली मार कर हत्या कर दी. बदमाश अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है. 

बिहार के अररिया में एक पत्रकार की घर से बाहर बुलाकर हत्या (Araria Journalist Murder) कर दी गई। मामला रानीगंज थाना क्षेत्र में सुबह-सुबह सामने आई। 

बताया जा रहा है कि अररिया में रानीगंज के रहने वाले पत्रकार के घर सुबह अपराधी दाखिल हुए. उन्हें ताबड़तोड़ सीने में गोली मार दी. मौके पर  ही उनकी मौत हो गई. इस घटना के बारे में जानकारी मिलते ही जबरदस्त बवाल हुआ. पहले रानीगंज में लोगों ने उनके घर के बाहर हंगामा किया बाद में जब पोस्टमार्टम के लिए शव को ले जाया गया तो वहां भी विवाद हुआ. हालात खराब ना हो उसके लिए बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर हैं. घटना की जानकारी मिलते ही इलाके के सांसद भी उनके घर गए.

जांच में जुटी पुलिस

पत्रकार विमल यादव को गोली लगते ही उनकी पत्नी ने चिल्लाकर लोगों को बुलाया लेकिन अपराधी मौके से फरार हो चुके थे. पुलिस का कहना है कि जल्द से जल्द अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. अभी मौके पर किसी तरह से अप्रिय हालात न बने उसे रोकने की कोशिश की जा रही है. पुलिस का कहना है कि जिन बदमाशों ने भी घटना को अंजाम दिया है वो जल्द से जल्द पकड़ में होंगे. इस घटना के बाद विपक्षी दलों ने नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में जंगलराज है। यहां कोई सुरक्षित नहीं है और राज काज से लेकर विधि व्यवस्था तक भगवान के भरोसे चल रहा है।

मृतक पत्रकार के परिजनों से मिले बीजेपी सांसद

बीजेपी सांसद प्रदीप सिंह ने कहा कि पूरे बिहार में लगातार हत्या, अपहरण, बलात्कार, चोरी और डकैती की घटनाएं हो रही हैं। इस पर अंकुश नहीं लग पा रहा। हालात ये हो गया है कि पुलिस, पत्रकार पर भी बदमाश निशाना साधने लगे हैं। ये काफी दुखद है। उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी प्रसाद इतने संवेदनहीन हो गए हैं कि घटना पर दुख जताना भी उचित नहीं समझते। न ही बिहार के कोई मंत्री पीड़ित परिवार से मुलाकात करने जाते हैं।

कानून व्यवस्था के मुद्दे पर बीजेपी ने सरकार को घेरा

सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने कहा कि डीएम एसपी से लेकर सारे अधिकारी भ्रष्टाचार में डूबे हैं और बिहार भगवान भरोसे चल रहा है। अररिया के लाल मोहपुर के एसएचओ नंदकिशोर यादव की समस्तीपुर में हत्या हो जाती है। दो दिन पहले रानीगंज में दुकान में घुसकर बदमाश गोली मार देते हैं और आज पत्रकार की उनके घर के दरवाजे को खुलवा कर हत्या कर दी जाती है। आखिर यह जंगलराज नहीं तो क्या है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार में नैतिकता समाप्त हो गई है।

News
More stories
राम हों या कृष्ण, शंकराचार्य हों या विवेकानंद, युवाओं ने हर कालखंड में दी समाज को नई दिशाः सीएम योगी