Viral Video में आपने देखा था एक महिला को बीच सड़क पर पिटा गया,लेकिन अब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया

30 Jun, 2024
Head office
Share on :

West Bengal: पश्चिम बंगाल में अवैध संबंध के आरोप में एक महिला और पुरुष को बीच सड़क पर बुरी तरह पीटा गया. वीडियो वायरल होने पर बंगाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद से बंगाल में सियारी पारा हाई है। बीजेपी और टीएमसी लगातार एक-दूसरे को घेर रही है। बंगाल में कानून व्यवस्था को लेकर पहले भी बीजेपी टीएमसी के खिलाफ तानाशाही के आरोप लगाती रही है। अब एक और वीडियो सामने आया है। जिसको लेकर अमित मालवीय ने टीएमसी सरकार को घेरा है। एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर जारी वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स महिला और पुरुष की निर्दयता से पिटाई कर रहा है। उन्होंने दावा किया है कि ये वीडियो उत्तरी दिनाजनपुर के लक्ष्मीकांतपुर का है। आईटी हेड के सेल ने गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि जो लड़का पिटाई कर रहा है, वह तजेमुल है। यह इलाके में जेसीबी के नाम से मशहूर है।

आरोपी TMC कार्यकर्ता  गिरफ्तार

बीजेपी आईटी सेल के हैड अमित मालवीय और सीपीएम नेता मोहम्मद सलीम ने इस वीडियो को शेयर करते हुए राज्य की ममता बनर्जी पर निशाना साधा था. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता तजेमुल हक उर्फ ​​जेसीबी को गिरफ्तार कर लिया है. उत्तरी दिनाजपुर के चोपड़ा में सालीशी सभा (Kangaroo court) में अवैध संबंध के आरोप में एक युवक और युवती को बुरी तरह से पीटा गया था. जब इस मामले का वीडिया वायरल हुआ तो पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी थी.

सीपीएम नेता ममता सरकार पर उठाए सवाल

सीपीएम नेता मोहम्मद सलीम ने एक्स पर वीडियो पोस्ट कर आरोप लगाया कहा, “महिला पर बेरहमी से हमला करने वाला जेसीबी उर्फ ​​तजेमुल कॉमरेड मंसूर आलम की हत्या का मुख्य आरोपी भी है. बंगाल में न्याय का मजाक उड़ना जारी है. यहां हत्यारे खुलेआम घूम रहे हैं.”

https://x.com/salimdotcomrade/status/1807304058740277471?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1807304058740277471%7Ctwgr%5E07822e28a3a33f4a1ee6fea65ab3548761961a02%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.abplive.com%2Fnews%2Findia%2Fwest-bengal-police-arrested-tmc-worker-tajemul-in-brutally-beaten-woman-in-north-dinajpur-bjp-slams-mamata-banerjee-2727078

पश्चिम बंगाल में शरिया अदालतें चल रही हैं- अमित मालवीय इस वीडियो पर भाजपा आईटी सेल हेड और बंगाल के सह-प्रभारी अमित मालवीय ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा,’वीडियो में जो व्यक्ति महिला को बेरहमी से पीट रहा है, वह ताजेमुल है। वह अपनी ‘इंसाफ सभा’ के जरिए ‘तुरंत न्याय’ देने के लिए जाना जाता है। पीटने वाला शखचोपड़ा विधायक हमीदुर रहमान का करीबी है।

News
More stories
नरेला में पत्नी के मायके जाने के बाद युवक ने लगाई फांसी, मौत का कारण अज्ञात, पुलिस जांच में जुटी!