जम्मू-कश्मीर: डोडा आतंकी हमले में शामिल आतंकियों के स्केच जारी, 20 लाख का इनाम घोषित!

13 Jun, 2024
Head office
Share on :

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में हुए दो आतंकी हमलों के बाद पुलिस ने चार आतंकियों के स्केच जारी किए हैं और उनकी गिरफ्तारी पर 20 लाख रुपये का इनाम घोषित किया है।

Jammu: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बुधवार को Doda district में दो हमलों में शामिल चार आतंकवादियों के स्केच जारी किए और उनकी गिरफ्तारी में मददगार सूचना देने वाले को 20 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की। मंगलवार को आतंकवादियों ने भद्रवाह के चत्तरगल्ला में 4 राष्ट्रीय राइफल्स और पुलिस की संयुक्त चौकी पर गोलीबारी की, जबकि बुधवार को जिले के गंडोह इलाके में तलाशी दल पर हमला किया गया, जिसमें एक पुलिसकर्मी समेत सात सुरक्षाकर्मी घायल हो गए।

पुलिस प्रवक्ता ने कहा, जिनके भद्रवाह, थाथरी, गंडोह के ऊपरी इलाकों में होने और आतंकवाद से जुड़ी गतिविधियों को अंजाम देने की आशंका है।”

उन्होंने कहा कि प्रत्येक आतंकवादी के बारे में सूचना देने वाले को 5 लाख रुपये का नकद इनाम देने की भी घोषणा की गई है। जम्मू-कश्मीर पुलिस लोगों से इन आतंकवादियों की मौजूदगी और आवाजाही के बारे में सूचना देने की अपील करती है। मंगलवार रात को पुलिस ने रियासी जिले में एक यात्री बस पर हमले में शामिल एक आतंकवादी का स्केच जारी किया और उसके बारे में सूचना देने वाले को 20 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की। रविवार को आतंकवादियों ने तीर्थयात्रियों को ले जा रही 53 सीटों वाली बस पर उस समय गोलीबारी की जब यह शिव खोरी मंदिर से पोनी क्षेत्र के तेरयाथ गांव के पास कटरा में माता वैष्णो देवी मंदिर जा रही थी। उत्तर प्रदेश, राजस्थान और दिल्ली से तीर्थयात्रियों को ले जा रही बस गोलीबारी के बाद गहरी खाई में गिर गई, जिसमें नौ लोगों की मौत हो गई और 41 अन्य घायल हो गए।

Tags : जम्मू-कश्मीर , Jammu Kashmir , terror attack , पुलिस , आतंकीहमला

News
More stories
Delhi: 18वीं लोकसभा का पहला सत्र 24 जून से 3 जुलाई तक चलेगा