Jharkhand : झारखंड में ईडी की दबिश, बीजेपी ने कहा- नेताओं और अफसर के गठजोड़ ने राज्य में लूट का नंगा खेल खेला

03 Jan, 2024
Head office
Share on :

रांची :  राजधानी रांची समेत राज्य के कई ठिकानों पर ईडी की दबिश अब भी जारी है. ईडी आज सुबह से राजधानी रांची समेत कई ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के प्रेस सलाहकार अभिषेक प्रसाद, हजारीबाग डीएसपी राजेंद्र दुबे, साहिबगंज के उपायुक्त रामनिवास के राजस्थान स्थित आवास, आर्किटेक्ट विनोद सिंह के आवास सहित कई ठिकानों पर एक साथ ईडी की छापेमारी चल रही है.

नेताओं और अफसर के गठजोड़ ने राज्य में लूट का नंगा खेल खेला
इधर, प्रदेश में ईडी की लगातार कार्रवाई से राज्य की राजनीतिक सियासत भी तेज हो गई है. इसी बीच बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव का एक बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने राज्य के हेमंत सरकार पर 70000 करोड़ के घपले घोटाले का आरोप लगाया है उन्होंने कहा है कि आज के ईडी के दबिश ने फिर से साबित कर दिया है कि नेताओं और अफसर के गठजोड़ ने झारखंड में लूट का नंगा खेल खेला है. बरहाल इस अति का अंत अब शीघ्र है.

ये डराने की कोशिश हैं हमें..- कांग्रेस
इधर, राजधानी रांची समेत राज्य के कई ठिकानों पर एक साथ ईडी की छापेमारी पर कांग्रेस प्रभारी गुलाम अहमद ने कहा है कि ये कोई नई बात नहीं है जहां-जहां गैरबीजेपी सरकार हैं वहां छापेमारी होती है. बीते दिनों छत्तीसगढ़ में ऐसा हुआ था, ये डराने की कोशिश हैं हमें.. उम्मीद है जेएमएम वाले इससे डरेंगे नहीं.

वहीं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि ईडी से ये सरकार डरेगी नहीं, हम जनता से मिले जनादेश को लूटने नहीं देंगे. वहीं ईडी की छापेमारी को लेकर कांग्रेस विधायक अनूप सिंह ने कहा कि चुनाव आता है तो ईडी आती है, हम डरेंगे नहीं, ये षड्यंत्र का हिस्सा है, इससे भी बड़ा प्रयास किया जा सकता है.

News
More stories
Rajasthan : राजस्थान में ट्रक-बस चालकों की हड़ताल खत्म, आपूर्ति बहाल