खानपुर विधायक उमेश कुमार का गढ़मीरपुर गांव में प्रथम आगमन, ग्रामीणों ने किया जोरदार स्वागत

02 Mar, 2024
Head office
Share on :

गढ़मीरपुर, 2 मार्च 2024: खानपुर विधायक उमेश कुमार आज पहली बार गढ़मीरपुर गांव में पहुंचे। ग्रामीणों ने उनका जोरदार स्वागत किया।

खानपुर विधायक उमेश कुमार पहली बार विधानसभा जलालपुर के गढ़मीरपुर गांव में पहुंचे हैं। जहां पर ग्राम वासियों ने उनका ढोल नगाड़ो और फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया वही ग्रामीणों ने अपनी – अपनी समस्याएं विधायक उमेश कुमार के सामने रखी, जिस पर आश्वासन देते हुए विधायक उमेश कुमार ने उन सभी समस्याओं को जल्द से जल्द समाप्त करने की बात कही वही मौके पर मौजूद रहे कार्यक्रम के संयोजक इंतजार रजा ने विधायक उमेश कुमार को पहली बार गांव में आगमन पर धन्यवाद व्यक्त किया और आने वाले चुनाव में भारी बहुमत के साथ जीत दिलाने का वादा भी किया। इस दौरान खानपुर विधायक उमेश कुमार ने चुनावी कार्यालय का भी फिता काटकर उद्घाटन किया। वही उमेश कुमार ने बताया कि आज उन्हें ज्यादा बुखार होने की वजह से वह कार्यक्रम में आने में सक्षम नहीं थे।

उसके बावजूद भी उन्होंने कहा कि इतने व्यक्तियों द्वारा मुझे बुलाया गया है तो मुझे इनका प्यार देखते हुए आना पड़ा वही मंच के माध्यम से ख़ानपुर विधायक उमेश कुमार ने सभी ग्राम वासियों को संबोधित किया और बताया कि वह किस प्रकार से राजनीति में आए और राजनीति में आकर किस तरह से समाज में तरह-तरह के बदलाव दिए उन्होंने कहा कि निर्धन कन्याओं की शादी से लेकर किसानों की लड़ाई तक भी उन्होंने राजनीति में आकर लड़ी और हरिद्वार में बढ़ते भ्रष्टाचार को लेकर भी उनकी लड़ाई लगातार चल रही है,और आगामी लोकसभा चुनाव में उन्होंने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं,उनका कहना है की हरिद्वार में भ्रष्टाचार का बोलबाला है। जिसको खत्म करने के लिए वह मैदान में उतरे हैं।

बाइट: विधायक उमेश कुमार

वहीं पर विधायक उमेश कुमार ने बताया की जिस तरह से जनता का प्यार लगातार दिन रात उन्हें मिल रहा है। जीत भी भारी वोटो से निश्चित है।

रिपोर्टर: सीमा कश्यप

News
More stories
उत्तराखंड के मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने शराब की बिक्री और बरामदगी की निगरानी बढ़ाने के दिये आदेश