अलीपुर में दुकानदार पर चाकू से हमला: गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

26 Jul, 2024
Head office
Share on :

अलीपुर: बाहरी उत्तरी दिल्ली के अलीपुर इलाके में एक सनसनीखेज घटना में एक रेडीमेड गारमेंट की दुकान के मालिक पर अज्ञात हमलावर ने चाकू से हमला कर दिया। यह घटना कल रात करीब 9:30 बजे हुई जब दुकानदार अपनी दुकान में मौजूद था।

क्या हुआ?

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, एक अज्ञात व्यक्ति दुकान में घुसा और अचानक दुकानदार पर चाकू से वार कर दिया। हमले में दुकानदार गंभीर रूप से घायल हो गया। शोर सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हुए, लेकिन तब तक हमलावर फरार हो चुका था।

घायल दुकानदार की हालत गंभीर

घायल दुकानदार की पहचान सुशील गर्ग के रूप में हुई है। आसपास के दुकानदारों ने उसे तुरंत पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे गंभीर हालत के कारण एलएनजेपी अस्पताल रेफर कर दिया गया। डॉक्टरों के मुताबिक, हमलावर ने सुशील गर्ग की गर्दन पर सीधा वार किया था, जिससे उनकी हालत गंभीर है।

पुलिस जांच में जुटी

घटना की सूचना मिलते ही अलीपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालनी शुरू कर दी है। पुलिस इस मामले में हर संभव कोण से जांच कर रही है। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि हमलावर ने दुकानदार पर हमला क्यों किया। पुलिस इस मामले में किसी भी संभावना को खारिज नहीं कर रही है।

Tags : #अलीपुर #दिल्ली #चाकू_हमला #रेडीमेड_गारमेंट #अपराध #पुलिस #जांच

रिपोर्टर प्रदीप सिंह उज्जैन

News
More stories
CM हेमंत की बेल के खिलाफ दायर याचिका जस्टिस गवई और जस्टिस विश्वनाथन की कोर्ट में सूचीबद्ध