जानिए कैसे एक्ट्रेस​ त्रिशाकर मधु का MMS वीडियो हुआ लीक,जो मच गया भोजपुरी इंडस्ट्री में बवाल

14 Aug, 2021
Head office
Share on :

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस और डांसर त्रिशाकर मधु हमेशा से ही हॉटनेस के चलते चर्चा में रहती हैं।  त्रिशाकर मधु (Trisha Kar Madhu) इस वक्त सुर्खियों में बनी हुई हैं. दरअसल उनका एमएमएस (MMS) लीक हो गया है. उसमें वो किसी लड़के के साथ दिखाई दे रही हैं। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

MMS वायरल होने के बाद लोगों ने एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु (Trisha Kar Madhu) से कई तरह के सवाल पूछे.  लोगों ने पूछा कि एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु (Trisha Kar Madhu) से यह भी पूछा कि उनके साथ वीडियो में दूसरा कौन है. लोगों के तमाम सवालों के बाद एक्ट्रेस इंस्टाग्राम व फेसबुक पर लाइव आईं और अपनी आपबीती सुनाई.उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘खुदा सब देखता है, मुझे गाली देने के लिए मेरी प्राइवेट वीडियो वायरल कर दिए, आपकी बहन के साथ कोई शादी कर के और अगले दिन सुहागरात का वीडियो वायरल कर दे तो बढ़िया लगेगा ना? बिहार में इतने घटिया कुछ लोग भी होते हैं नहीं जानती थी। मेरा मुंह मत खुलवाओ.”लोगों के तीखे सवालों को देखते हुए त्रिशा ने लोगों से अपील की है कि अगर लोग उनके फैंस हैं तो शांति रखें। इस मामले को उछालें नहीं। ऐसा जिसने भी किया है उसे ईश्वर सजा देगा। हालांकि ये वीडियो कैसे लीक हुआ ये मालूम नहीं चला है. 

जाने एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु के बारे में

बंगाली मूल की 27 साल की एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु भोजपुरी की बोल्ड एक्ट्रेस हैं. इंटरनेट पर उनके कई बोल्ड और हिट वीडियो सॉन्ग मौजूद है. त्रिशाकर मधु (Trisha Kar Madhu) भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं. फैंस को उनका बोल्ड अंदाज बहतु पसंद आता है. 

News
More stories
CM के द्वारा औद्योगिक विकास योजना के लाभार्थियों को वितरित की गई 35 करोड़ की सब्सिडी चैक