जानिए आखिर क्यों साउथ एक्टर विजय की बेटी ने किया सुसाइड,जिसको लेकर सदमे में है पूरा परिवार

19 Sep, 2023
Head office
Share on :

साउथ इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि तमिल इंडस्ट्री के फेमस एक्टर और म्यूजिक कम्पोजर विजय एंटनी की 16 वर्षीय बेटी लारा एंटनी ने सुसाइड कर लिया है। इस खबर के सामने आने के बाद से आम लोगों से लेकर साउथ इंडस्ट्री के सेलेब्स तक हैरान हो गए हैं। जानकारी के अनुसार 19 सितंबर के करीब विजय एंटनी को बेटी लारा ने सुसाइड किया था। इस घटना के बारे में पता चलते ही लारा के परिवार वाले उसे तुरंत अस्पताल ले गए थे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। इस समय विजय एंटनी का पूरा परिवार सदमे में है।

Vijay Antony Daughter Death : साउथ मनोरंजन जगत आज सुबह एक बुरी खबर सामने आ रही है. खबरों के मुताबिक, साउथ के फेमस एक्टर और कम्पोजर विजय एंटनी की 16 वर्षीय बेटी मीरा एंटनी ने सुसाइड कर लिया है. मंगलवार सुबह सामने आई इस खबर ने पूरी इंडस्ट्री को चौंका दिया है.

Antony daughter suicide case: साउथ एक्टर विजय एंटोनी की बेटी ने की आत्महत्या,  तनाव से जूझ

जानकारी के अनुसार तड़के 3 बजे के करीब विजय को बेटी की आत्महत्या की खबर सामने आई थी. जिसके बाद उसे हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.खबर है की विजय जब अपनी बेटी के रूम में गए तो बेटी फंदे से लटकती मिली। इसके बाद विजय ने अपने स्टाफ की मदद से बेटी लारा को नजदीकी अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मीरा शहर के एक निजी स्कूल में पढ़ती थीं और वह तनाव  से जूझ रही थी। हालांकि, अब मीरा की मौत के मामले में उनके तनाव की बात की पुष्टि नहीं की गई है। यह भी खबर है कि पुलिस अधिकारी उनकी मौत को लेकर जांच कर रहे हैं। इस समय विजय एंटनी का पूरा परिवार सदमे में है। 16 साल की बेटी का इतना बड़ा कदम उठाना हर किसी को हैरान कर रहा है। साउथ इंडस्ट्री भी इस खबर को सुनकर शोकमें है और उनकी बेटी को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।

आपको बता दे की विजय साउथ सिनेमा का जाना पहचाना नाम हैं. 24 जुलाई 1975 को जन्में विजय ने साउंड इंजीनियर के तौर पर करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वे म्यूजिक भी कम्पोज करने लगे थे. विजय ने फिल्म Naan के जरिए एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. साल 2006 में एंटनी ने फातिमा से शादी की थी I

Written By : Deshhit News

News
More stories
पीएम मोदी ने की घोषणा, पुराने संसद भवन का नाम होगा 'संविधान सदन'