Lok Sabha Elections: सीएम नीतीश बदल सकते हैं रुख, सभी कार्यक्रम रद्ध, विधायकों को बुलाया गया पटना

25 Jan, 2024
Head office
Share on :

Lok Sabha Elections: लोकसभा चुनाव से पहले बिहार की राजनीति में बवाल मच गया है। इंडिया गठबंधन का सुझाव देने वाले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस गठबंधन से अलग होते दिख रहे हैं। पूर्व सीएम कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न से सम्मानित किए जाने की घोषणा के बाद बिहार में बयानबाजी का सिलसिला शुरु हो गया है।

सभी कार्यक्रम रद्ध

बीजेपी से अलग होकर भगवा पार्टी पर हजार बयान देने वाले सीएम कुमार के सुर बदले नजर आ रहे हैं। वहीं आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने भी बिना नाम लिए नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। जिसके बाद से सुशासन बाबू के एनडीए में वापसी की अटकलें तेज हो गई है। बता दें कि इन सबह के बीच सीएम कुमार के सभी कार्यक्रमों को रद्द कर दिया गया है। वहीं पार्टी के सभी विधायकों को बिहार की राजधानी पटना में बुलाया गया है।

सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

बता दें कि लालू यादव की बेटी रोहिणी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि ” वही है जो दावा करता है समाजवादी नेता का, जिसकी विचारधारा हवाओं की तरह बदलती है।” इतना ही नहीं उन्होंने यह भी लिखा कि खीझ जाहिर करने से क्या होगा, जब कोई अपने लायक ही नहीं, कानून के राज को कौन टाल सकता है, जब खुद की ही नियत में खोट हो।

News
More stories
अफसर की 100 करोड़ की संपत्ति का खुलासा, एसीबी ने किया गिरफ्तार