प्रयागराज में माफिया का आतंक: युवक पर हमला, पुलिस की सख्त कार्रवाई

03 Sep, 2024
Head office
Share on :

प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ के करीबियों ने एक युवक को बेरहमी से पीटा और उसके दोनों पैर तोड़ दिए। पीड़ित युवक का इस समय अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है और उनकी तलाश जारी है।

घटना का विवरण

प्रयागराज के कैंट इलाके के बेली निवासी मोहम्मद हुसैन अपनी बाइक से अशोक नगर जा रहे थे, जब बेली के ही रहने वाले सद्दाम, साकिब, और शानू ने उन्हें पिस्टल की नोक पर अगवा कर लिया। बदमाशों ने हुसैन को बेली के कछार में ले जाकर इतना मारा कि उनके दोनों पैर की हड्डियां टूट गईं।

बाईट मोहम्मद हुसैन पीड़ित लड़का

बेहोशी की हालत में हुसैन को हिन्दू हॉस्टल चौराहे पर फेंक दिया गया। होश आने पर हुसैन ने अपने परिवार को सूचना दी, जिन्होंने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया।

बाईट रेशमा बेगम पीड़ित की माँ
बाईट पीड़ित के पिता
पुलिस की कार्रवाई

पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने सद्दाम, साकिब, शानू और एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में लगातार दबिश दे रही है, लेकिन वे अब तक फरार हैं।

माफिया के खिलाफ सख्त कदम

प्रयागराज पुलिस ने माफिया अतीक अहमद और उसके गुर्गों पर चुन-चुन कर कार्रवाई की है। उनकी अवैध संपत्तियों पर भी कार्रवाई की गई है। इसके बावजूद, कुछ गली छाप माफिया के करीबी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं, जिसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ेगा।

Tags : #प्रयागराज #माफिया #अतीकअहमद #अपराध #पुलिस #युवकपरहमला #अपराधखबर

News
More stories
कन्नौज: नूरी मार्केट में टोना-टोटका से दहशत, दुकानदारों ने पुलिस से की कार्रवाई की मांग