मॉडल टाउन थाना पुलिस ने ज्वेलरी चोरी के मामले में आरोपी को किया गिरफ्तार, 1 करोड़ का सामान बरामद!

13 Jul, 2024
Head office
Share on :

Delhi News : नॉर्थ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट की मॉडल टाउन थाना पुलिस ने 4 जुलाई को हुई ज्वेलरी चोरी की घटना को सफलतापूर्वक सुलझाते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

नॉर्थ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट की मॉडल टाउन थाना पुलिस की टीम ने 4 जुलाई को हुई सेंधमारी की वारदात को सुलझाते हुए एक आरोपी सहित एक नाबालिक को गिरफ्तार किया जिसने अपने नाबालिक साथी के साथ मिलकर घर में सेंधमारी की वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गया जानकारी मॉडल टाउन थाने में दर्ज कराई गई जिसके बाद एसीपी व मॉडल टाउन थाना SHO ने एक टीम का गठन किया जिसका नेतृत्व एसीपी व इंस्पेक्टर ने किया गठित टीम ने शिकायत के आधार पर आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू किया. और दिल्ली पुलिस की टीम को कामयाबी हासिल हुई.

सीसीटीवी फुटेज मिलने के बाद दिल्ली पुलिस ने अपने सूत्रों को तेज किया इसके बाद मॉडल टाउन थाना पुलिस की टीम ने बीती रात आरोपी को गिरफ्तार किया दिल्ली पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी भलस्वा डेरी थाने का बीसी है और उसे पर करीब 45 आपराधिक मामले दर्ज है गिरफ्तार आरोपी के पास से 1 लाख की नगदी डायमंड व गोल्ड की ज्वेलरी जिसकी कीमत करीब 1 करोड रुपए की बताई जा रही है जो आरोपी के पास से बरामद की गई है.

बाइट एडिशनल डीसीपी सिकंदर सिंह

गिरफ्तार आरोपी अपने नाबालिक साथी के साथ मिलकर इलाके में करता है सेंधमारी लूट डकैती जैसी वारदाते आरोपी के पास से वारदात में इस्तेमाल दो पहिया वाहन भी बरामद किया गया है जांच के दौरान खुलासा हुआ कि मैं वहां भी चोरी का है इसको लेकर मॉडल टाउन थाना पुलिस की टीम गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ में जुटी है I

रिपोर्टर प्रदीप सिंह उज्जैन

News
More stories
पर्वतीय जिलों में भारी बारिश का येलो अलर्ट: नदियों, नहरों का जलस्तर बढ़ सकता है