NCB फिल्म इंडस्ट्री को जानबूझकर कर रहे हैं टारगेट : कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक

16 Oct, 2021
Head office
Share on :

मुंबई : महाराष्ट्र सरकार के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक लगातार NCB की कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए, एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े की बहन वकील जैस्मीन वानखेड़े की फ्लेचर पटेल नाम के एक शख्स के साथ तस्वीर दिखाते हुए आरोप लगाया है 

आर्यन की गिरफ्तारी के दौरान तस्वीरों में नजर आने वाले स्थानीय बीजेपी नेता मनीष भानुशाली और प्राइवेट डिटेक्टिव केपी गोसावी के बाद तीन पंचनामे में गवाह बने फ्लेचर पटेल पर NCB ने सवाल उठाया है। सूत्रों के मुताबिक मलिक ने जो तस्वीर मीडिया के सामने रखी है उसमें मौजूद शख्स का नाम फ्लेचर पटेल है जो कारगिल वॉर वेटरन है. उसी तस्वीर में दिख रही है जासमीन वानखेड़े है. जासमीन वानखेड़े, NCB जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की बहन है. जो पेशे एडवोकेट है और पोस्को से जुड़े कई मामले लड़ती है. सूत्रों के मुताबिक फ्लेचर पटेल, जासमीन वानखेड़े को मुंहबोली बहन मानता है.

इसके बाद नवाब मलिक ने एक और ट्वीट किया और आर्यन केस के पंचनामे की फोटो शेयर की है जिसमें फ्लेचर पटेल एक गवाह के रूप में दर्ज है। इसको देखने के बाद सवाल उठता है कि क्या ये लोग फिल्म इंडस्ट्री को टारगेट कर रहे हैं।इससे पहले नवाब मलिक ने आरोप लगाया है था उनके दामाद समीर खान को बीजेपी के इशारे पर फर्जी ड्रग्स केस में फंसाया गया था।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को उनके पास से कोई प्रतिबंधित नशीला पदार्थ नहीं मिला था। 9 जनवरी को समीर की पहचान के साहिस्ता फर्नीचरवाला के पास से साढ़े सात ग्राम हर्बल तंबाकू जब्त किया गया था। फॉरेंसिक जांच में इसकी पुष्टि भी हुई, जबकि NCB ने 200 किलो गांजा जब्त करने का दावा किया था। उन्होंने कहा था कि सबसे बड़ा सवाल खड़ा होता है कि इतनी बड़ी एजेंसी NCB तंबाकू और गांजे में फर्क नहीं कर पाती है।

News
More stories
NCR समेत दो राज्यों में आयकर विभाग की तलाशी से बड़े पैमाने पर आयातों की अंडर-इनवॉइस का हुआ खुलासा