‘नादिया के पार’ फिल्म की एक्ट्रेस सविता बजाज आईसीयू में भर्ती,परिवार ने छोड़ा साथ

22 Jul, 2021
Head office
Share on :

नदिया के पार, निशांत, नजराना जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं वेटरेन एक्ट्रेस सविता बजाज की हालात में अब सुधार है. हालांकि अब भी वे आईसीयू में भर्ती हैं बता दें, पिछले दिनों सविता अपनी कंडीशन से परेशान होकर मौत की गुहार कर रही थीं. खराब तबीयत और आर्थिक तंगी का बोझ झेल रहीं सविता की मदद के लिए कुछ ही लोग सामने आए हैं. 

‘आजतक’ के साथ बातचीत में ऐक्ट्रेस नूपुर अलंकार (Nupur Alankar) ने इसकी पुष्टि की और बताया कि अभी सविता बजाज की हालत में सुधार है और वह फिलहाल आईसीयू में भर्ती हैं, जहां डॉक्टर्स उनकी निगरानी कर रहे हैं। नूपुर अलंकार, फिलहाल सविता बजाज की देखभाल कर रही हैं।

‘सविता बजाज को वेंटिलेशन की जरूरत’
उन्होंने बताया कि सविता बजाज को सांस लेने में तकलीफ है और कुछ दिनों बाद उन्हें जनरल वार्ड में शिफ्ट कर दिया जाएगा। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि अभी सविता बजाज की जैसी स्थिति है उसमें उन्हें वेंटिलेशन में रहने की जरूरत है।

ओल्ड ऐज होम से नहीं मिल रहा पॉजिटिव रिस्पॉन्स 

नुपुर कहती हैं, ‘मैंने अब तक पांच से छ ओल्ड ऐज होम में कॉल कर लिया है, लेकिन कोई पॉजिटिव रिस्पॉन्स नही मिला कईयों ने तो मुंह पर ही फोन काट दिया था. फिर गुरूद्वारा के लिए भी अप्रोच किया. मुंबई में जगह की कमी की वजह से लोगों को यहां रखने की सुविधा नहीं है. अब समझ हीं नही आ रहा है क्या करूं. आखिरी ऑप्शन यही होगा कि हमें कोई ऐसे घर की तलाश करनी होगी, जहां वेंटिलेशन की सुविधा हो. जो हमें एक साधारण से अमाउंट में अपना घर रेंट पर दे दें, इसकी भी तलाश जारी है.’

News
More stories
कश्मीर में जवाईं को मिला डोमिसाइल हक,प्रशासन ने जारी की अधिसूचना।