नागपुरी गायक डेविड मिंज की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या, तीन गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला

16 Dec, 2023
Head office
Share on :

रांची: रांची जिले के मांडर थाना क्षेत्र के थाटकुंदो गांव में गुरुवार की शाम एक लड़की से छेड़छाड़ के आरोप में नागपुरी गायक डेविड मिंट्ज़ की लाठियों से पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी. डेविड मिंगे पेशे से नागपुरी गायक हैं। वह मंदरा के झिंझरी गांव में रहते थे। पिछले एक महीने से वह तातकुंदो गांव में अपने दोस्त के साथ रह रहा है। इस मामले में मांढर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार गुरुवार को परिवार के लोग मंदबुद्धि लड़की को घर में छोड़कर काम करने गए थे. शाम में जब उसके परिजन लौटे तो लड़की घर में नहीं मिली.गांव में उसे ढूंढने के क्रम किसी ने बताया कि डेविड मिंज के साथ लड़की को देखा गया था. जब परिजनों ने लड़की के बारे में पूछा तो उसने पहले कुछ नही बताया. लेकिन जब लड़की के परिजनों ने उससे सख्ती से पूछा तो उसने लड़की के बारे में जानकारी दी, उससे मिली जानकारी के आधार पर शाम करीब छह बजे गांव के निकट ही स्थित पतरा से लड़की को बरामद कर लिया गया.

रिम्स में इलाज के दौरान मौत
डेविड मिंज को लड़की के परिवार के लोग पकड़कर गांव के बीच में ले गये और उसकी लाठी-डंडे से पिटाई की. जिससे वो बुरी तरह घायल हो गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची मांडर पुलिस डेविड मिंज को वहां से घायलावस्था में लेकर अस्पताल पहुंची, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डेविड मिंज को रिम्स रेफर कर दिया गया.रिम्स में इलाज के दौरान डेविड ने दम तोड़ दिया.

3 आरोपी गिरफ्तार
मांडर पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए उसकी हत्या के आरोप में शुक्रवार को टटकुंदो गांव के एक ही परिवार के जीतपहान उरांव, सोमरा उरांव, और सोनू उरांव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

News
More stories
अब बरौनी तक चलेगी धनबाद होकर चलने वाली सिकंदराबाद-दरभंगा एक्सप्रेस