Welcome-3 का हिस्सा न होने पर नाना पाटेकर का फूटा गुस्सा, कह दी ये बड़ी बात !

13 Sep, 2023
Head office
Share on :

Nana Patekar Welcome 3 नाना पाटेकर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं. वहीं नाना पाटेकर फिल्म वेलकम 3 (Welcome 3) में नजर नहीं आएंगे।

हालांकि वेलकम फ्रेंचाइजी की पिछली फिल्मों में नाना पाटेकर नजर आए थे। उनकी एक्टिंग ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था। उन्होंने फिल्म में उदय शेट्टी का किरदार निभाया था। जो काफी पॉपुलर हुआ था। अब नाना पाटेकर ने फिल्म में न होने को लेकर जवाब दिया है।

वेलकम 3  में ना होने को लेकर जानिए क्या कहा नाना पाटेकर ने

जहां एक तरफ ‘वेलकम 3’ में सितारों की महफिल सजी है. वहीं इस फिल्म के लीड एक्टर्स नाना पाटेकर और अनिल कपूर इस अपकमिंग फिल्म से गायब हैं. ‘वेलकम’ की आइकॉनिक ‘उदय भाई’ और ‘मजनू’ की जोड़ी को ‘मुन्नाभाई’ के ‘सर्किट’ और ‘मुन्ना’ ने रिप्लेस कर दिया है. ‘वेलकम 3’ के टीजर में एक या दो नहीं बल्कि नए एक्टर्स की पूरी टीम नजर आई है.

‘वेलकम  3’ में (Akshay Kumar,)अक्षय कुमार, (Sunil Shetty ) सुनील शेट्टी, (Paresh Rawal) परेश रावल,( Lara Dutta) लारा दत्ता, (Raveena Tandon) रवीना टंडन, (Sanjay Dutt ) संजय दत्त, (Arshad Warsi) अरशद वारसी सहित कई सितारे नजर आए हैं.  ‘द वैक्सीन वॉर’ के प्रमोशन के दौरान जब नाना पाटेकर से अपनी ही सुपरहिट फिल्म के सीक्वल से निकाले जाने पर सवाल किया गया तो एक्टर का दर्द छलक उठा. वह बोले, ”वेलकम टू द जंगल’ में हम नहीं हैं। उनको लगता है कि हम पुराने हो गए हैं। इसलिए शायद उन्होंने नहीं लिया। लेकिन इनको ( Vivek Agnhotri ) को लगता है कि हम अब भी पुराने नहीं हुए हैं, इसलिए इन्होंने ले लिया। बस सिंपल है और इंडस्ट्री कभी आपके लिए बंद नहीं होती। अगर आप अच्छा काम करना चाहते हैं, लोग आएंगे। आपको पूछेंगे। आपको ये समझना चाहिए कि आप वो काम कर सकते हैं या नहीं। हर एक को काम मिलता है, आप करना चाहते हैं या नहीं इस बात पर निर्भर है।’

‘द वैक्सीन वॉर’ से नाना पाटेकर पांच साल बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. इससे पहले वह आखिरी बार फिल्म ‘कला’ में विलेन के रूप में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके अपोजिट रजनीकांत हीरो थे.

News
More stories
नई संसद में नई ड्रेस में नजर आएंगे संसद के कर्मचारी, कमल के फूल वाले निशान पर क्या पेच फंसा ?