नांगलोई रोड रेज: कांस्टेबल संदीप की मौत का मामला

30 Sep, 2024
Head office
Share on :

दिल्ली के नांगलोई इलाके में कांस्टेबल संदीप के एक्सीडेंट का मामला पूरी तरह से रोड रेज निकला है। डीसीपी आउटर डिस्ट्रिक्ट जिमी चिराम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बात का खुलासा किया और बताया कि इस मामले में शराब माफिया का कोई संबंध नहीं है।

जिमी चिरायम डीसीपी आउटर डिस्ट्रिक्ट दिल्ली

आरोपियों की गिरफ्तारी: पुलिस ने धर्मेंद्र गुलिया और रजनीश को गिरफ्तार किया है। धर्मेंद्र बिना एनक्लेव, नांगलोई का निवासी है, जबकि रजनीश रतन बाग, बीना एनक्लेव का रहने वाला है।

  • घटना का विवरण: 29 सितंबर की रात 2:15 बजे, नांगलोई थाना इलाके में कार सवार आरोपियों ने कांस्टेबल संदीप को उसकी बाइक सहित 10 मीटर तक घसीटा, जिससे उसके सिर में गंभीर चोटें आईं और उसकी मौत हो गई।
  • पुलिस की कार्रवाई: घटना के बाद, पुलिस ने दिल्ली, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश और उत्तर प्रदेश में छापेमारी की और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

डीसीपी जिमी चिराम ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों के खिलाफ कोई पुराने मामले सामने नहीं आए हैं और यह पूरी तरह से रोड रेज का मामला है।

Tags: #नांगलोई #रोडरेज #कांस्टेबलसंदीप #दिल्लीपुलिस #डीसीपीजिमीचिराम #धर्मेंद्रगुलिया #रजनीश #दिल्ली #हिमाचल #हरियाणा #उत्तरप्रदेश

News
More stories
दिल्ली में धारा 163 लागू: सिंघु बॉर्डर पर भारी पुलिस तैनाती