सपा नेता नवाब सिंह यादव की DNA रिपोर्ट मे हुई रेप की पुष्टि

02 Sep, 2024
Head office
Share on :

कन्नौज में नाबालिग से रेप के आरोपी सपा नेता नवाब सिंह यादव की DNA रिपोर्ट पुलिस को मिल गई। जिसमें रेप की पुष्टि हुई है। ये बात एसपी अमित कुमार आनंद ने बताते हुए कहा कि कि अब आगे की कार्रवाई की जाएगी। आरोपी नवाब सिंह के खिलाफ पुलिस अब सख्त एक्शन पर है ।

यह है पूरा मामला

11 अगस्त की देर रात 15 साल की नाबालिग अपनी बुआ के साथ आरोपी के कॉलेज में नौकरी मांगने गई थी। आरोप है कि बुआ टॉयलेट गई, उसी दौरान नवाब सिंह यादव ने जबरदस्ती लड़की के कपड़े उतरवाए। लड़की की फोन कॉल पर पहुंची पुलिस ने नवाब को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया। इसके बाद 14 दिन के लिए जेल भेज दिया गया। जेल जाते समय नवाब सिंह ने कहा- ये कुछ पूंजीपतियों की साजिश है।


पुलिस जब मौके पर पहुंची तो नवाब सिंह कमरे में बेड पर लेटा था। वह पैंट भी नहीं पहने था। पुलिस के पहुंचने पर उसने पैंट पहनी। इसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया।

लड़की ने ही पुलिस को दी थी एप्लिकेशन

इस मामले में नाबालिग ने ही एफआईआर दर्ज कराई थी। पुलिस के मुताबिक, रात 1:30 बजे 112 नंबर पर कॉल आई कि लड़की से गलत काम करने का प्रयास किया गया है। पुलिस मौके पर पहुंची तो बच्ची के आधे शरीर पर कपड़े नहीं थे। जबकि सपा नेता बेड पर लेटा था। बताया जा रहा है कि नाबालिग की बुआ 5 मिनट के लिए टॉयलेट गई थी, जब वापस आई तो देखा लड़की का टॉप उतरा हुआ था।

बाइट – अमित कुमार आनंद पुलिस अधीक्षक कन्नौज

ब्लॉक प्रमुख रहा है नवाब सिंह

नवाब सिंह यादव कन्नौज के पीएसएम पीजी कॉलेज का छात्र संघ अध्यक्ष रह चुका है। अखिलेश के कन्नौज से सांसद बनने के बाद नवाब सिंह ने सपा जॉइन कर ली। नवाब सिंह समाजवादी लोहिया वाहिनी का जिलाध्यक्ष भी रहा है। वह कन्नौज का ब्लॉक प्रमुख भी रह चुका है।

कन्नौज से पंकज श्रीवास्तव

News
More stories
अलीपुर इलाके में खनन माफिया के हौसले बुलंद दिनदहाड़े पायलट प्रोजेक्ट की मिट्टी हो रही चोरी