NEET UG परीक्षा में धांधली: भारतीय यूथ फ्रंट ने केंद्र सरकार की निंदा की, जल्द न्याय की मांग

03 Jul, 2024
Head office
Share on :
NEET UG Row 2024 Updates:

नई दिल्ली, 3 जुलाई 2024: भारतीय यूथ फ्रंट ने आज एक पत्रकार वार्ता का आयोजन कर NEET UG परीक्षा में हुई धांधली और पेपर लीक को लेकर केंद्र सरकार की कड़ी निंदा की।

इस अवसर पर इंडिया गठबंधन के कई युवा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष इस अवसर पर उपस्थित रहे, भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री श्रीनिवास बी वी जी, समाजवादी युवाजन सभा के अध्यक्ष श्री फहाद आलम जी, सीवाईएसएस के राष्ट्रीय प्रभारी श्री अनुराग जी, युवा शिव सेना के अध्यक्ष श्री वरुण जी, आरजेडी युवा के अध्यक्ष श्री आइन अहमद जी, MYL के अध्यक्ष श्री आसिफ अंसारी जी, जन अधिकार पार्टी युवा के अध्यक्ष मनीष यादव जी, CPI-M युवा के अध्यक्ष हिमंग राज जी, AIYF युवा के अध्यक्ष श्री शशि कुमार जी, DYF युवा के अध्यक्ष श्री अनिर्बान भट्टाचार्य जी, मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

इस दौरान सभी ने NEET UG परीक्षा में हुई धांधली और पेपर लीक को लेके केंद्र सरकार की नीतियों की कड़े शब्दों में निंदा की और यह मांग कि देश के युवा छात्रो के साथ केंद्र सरकार जल्द से जल्द न्याय प्रदान करे।

इस अवसर पर भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री श्रीनिवास बी वी जी ने कहा कि केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री मोदी NEET UG परीक्षा में हुई धांधली और पेपर लीक के मुद्दे से भाग रहे है, मन की बात के लिए प्रधानमंत्री मोदी के पास समय है पर देश के युवाओं के लिए उनके पास इतना भी समय नहीं है कि सदन में खुलकर इस विषय पर चर्चा करे, लोकसभा में नेता विपक्ष श्री राहुल गांधी जी ने बार बार सरकार से इस मुद्दे पे चर्चा की मांग की है पर मोदी सरकार इस विषय पर मौन है। प्रधानमंत्री मोदी को शिक्षा मंत्री का इस्तीफा लेना चाहिए और जल्द से जल्द NEET UG की परीक्षा को रद्द कर पुनः से परीक्षा करानी चाहिए।

This image has an empty alt attribute; its file name is image-12-1024x575.png

भारतीय युवा फ्रंट की दिनांक 02 जुलाई 2024 को भी एक बैठक दिल्ली में हुई थी, जिसमे की सभी संगठनों के अध्यक्षों ने यह तय किया है कि केंद्रीय शिक्षा मंत्री को जल्द से जल्द इस्तीफा देना चाहिए, NTA को बर्खास्त किया जाना चाहिए और दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। इस बैठक में सभी संगठनों ने एक प्रस्ताव भी पारित किया जिसकी PDF कॉपी इस विज्ञप्ति के साथ भेजी जा रही है।

News
More stories
रायपुर : पुलिस परिवार के बच्चों को मिली बस की सुविधा, सीएम और गृह मंत्री ने बस को दिखाई हरी झंडी