नरेला में DDA की लापरवाही: 3 दिन पुरानी सड़क तेज बारिश में धसी, बड़ा हादसा टला

28 Jun, 2024
Head office
Share on :

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में बीते रात से हो रही तेज बारिश ने नरेला विधानसभा क्षेत्र में DDA विभाग की लापरवाही को उजागर कर दिया है। 3 दिन पहले ही बनाई गई एक सड़क, तेज बारिश के पानी के दबाव में धंस गई, जिसके कारण बड़ा हादसा टल गया।

राजधानी दिल्ली में देर रात से लगातार बारिश हो रही है लेकिन इस तेज बारिश है नरेला विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत आने वाले नरेला डीडीए विभाग की पोल खोल कर रख दी डीडीए विभाग ने 3 दिन पहले ही सड़क का निर्माण किया था लेकिन देर रात हो रही तेज बारिश के बाद करीब 200 मीटर तक सड़क धस गई. जिसमें डीडीए विभाग की बड़ी लापरवाही सामने नजर आ रही है.


लेकिन जब खबर कवरेज के दौरान वहां पर मौजूद डीडीए के कर्मचारी से बात करने की कोशिस की टो उन्होंने ने कैमरे को बंद करने की कोशिश की और कमरे पर हाथ मार दिया क्योंकि डीडीए का कर्मचारी नहीं चाहता था की वीडियो विभाग की राजधानी दिल्ली में किरकिरी हो और इस मामले की जानकारी आला अधिकारियों तक जाए क्योंकि आला अधिकारी और ठेकेदार मिलकर ही पूरा बंदर बाट का खेल खेलते और फर्जी बिल पास कर लेते क्योंकि जिस जगह निर्माण किया गया उसे जगह मिट्टी की जांच नहीं की गई यदि प्रशासन में पहले मिट्टी की जांच की होती तो सड़क नहीं दस्ती लेकिन घनी मत रही सुबह सवेरे जब लोग वहां से निकलने लगे तो सुबह लोगों को पता लगा वरना रात के अंधेरे में किसी की जान भी जा सकती थी.


इस मामले को लेकर डीडीए के कोई अधिकारियों से संपर्क साधने की कोशिश की गई लेकिन किसी की तरफ से भी कोई जवाब नहीं आया क्योंकि जो तस्वीरें हैं वह डीडीए विभाग की पोल खोलती है डीडीए के भ्रष्ट अधिकारियों के भी पोल खुल सकते थे जिसकी वजह से किसी भी अधिकारी ने कोई भी जवाब ही नहीं दी. उल्टा वहां पर मौजूद डीडीए के कर्मचारियों ने पत्रकारों के साथ ही बदतमीजी करनी शुरू कर दी और कैमरा बंद करने की कोशिश की I

रिपोर्टर प्रदीप सिंह उज्जैन

News
More stories
दिल्ली में बारिश: नगर निगम की लापरवाही ने खोल दी पोल, अंडरपास में डूबी बस, 20 यात्री फंसे!