निरसा: मुख्यमंत्री मइयां योजना पर सर्वर डाउन, महिलाएं निराश

05 Aug, 2024
Head office
Share on :

निरसा: निरसा अनुमंडल क्षेत्र में मुख्यमंत्री मइयां सम्मान योजना के तहत चल रहे शिविरों में सर्वर डाउन की समस्या ने महिलाओं को निराश कर दिया है। निरसा, चिरकुंडा, एग्यारकुंड और कालियासोल क्षेत्रों में लगे शिविरों में लगातार तीसरे दिन सोमवार को भी सर्वर डाउन की समस्या बनी रही।

महिलाओं को घंटों इंतजार के बाद बिना रजिस्ट्रेशन कराए ही निराश लौटना पड़ा। शिविरों में महिलाओं से फॉर्म जमा तो किए जा रहे हैं, लेकिन सर्वर डाउन रहने के कारण ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन नहीं हो पा रहा है।

महिलाओं का कहना है कि वे अपने सभी काम-धाम छोड़कर शिविर में आ रही हैं, लेकिन बिना काम हुए ही लौटना पड़ रहा है। उन्होंने सरकार से सही व्यवस्था करने की मांग की है।

इस बीच, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने अपने एक्स (X) हैंडल पर कहा है कि महिलाओं को हो रही समस्या की सूचना उन्हें मिली है। उन्होंने आश्वासन दिया है कि सभी को इस योजना का लाभ मिलेगा।

मुख्यमंत्री ने यह भी घोषणा की है कि फॉर्म जमा करने की तिथि 10 अगस्त से बढ़ाकर 15 अगस्त तक कर दी गई है। इसके बाद भी महिलाएं रजिस्ट्रेशन फॉर्म जमा कर सकती हैं। 15 अगस्त तक इस योजना को विशेष अभियान के रूप में रखा गया है।

Tags : #मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन #महिलाओं की समस्या #ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन #विशेषअभियान

News
More stories
लखीमपुर खीरी: गोलीकांड के चार अभियुक्त 16 घंटे में गिरफ्तार