OMG 2 Trailer रिलीज, शिव दूत बने Akshay Kumar और भक्त पकंज त्रिपाठी का भी दिखा अलग अंदाज

03 Aug, 2023
Head office
Share on :
OMG 2 Trailer Release

OMG 2 Trailer Release: कई बदलावों के बाद फाइनली अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओएमजी 2’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है.

OMG 2 Trailer Release:  अक्षय कुमार (Akshay Kumar), पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और यामी गौतम की लीड रोल वाली फिल्म ‘ओएमजी 2’ (OMG 2) के ट्रेलर का फैंस का काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। अक्षय कुमार की फिल्म के ट्रेलर की डेट कई बार आगे बढ़ाई गई। लेकिन इन सब के बाद अब अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म ‘ओएमजी 2’ का ट्रेलर लोगों के बीच आ गया है। फिल्म का ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया पर छा गया। फिल्म के इस ट्रेलर में अक्षय कुमार का एक नया रूप देखने को मिल रहा है। तो चलिए जानते है ‘ओएमजी 2’ के ट्रेलर में क्या-क्या खास है।

OMG-2 का ट्रेलर

फिल्म के ट्रेलर की बात की जाए तो, जो ट्रेलर सामने आया है. वो काफी ज्यादा मजेदार दिखाई दे रहा है. भगवान शिव की स्मृति के साथ एक आवाज सुनाई देती हैं जो ये बोलती है कि नंदी मेरे भक्त पर बड़ी विपदा आने वाली है.
उसके बाद कोर्ट की हेयरिंग का एक सीन दिखाई देता है. जिसमें पकंज त्रिपाठी जज के सामने हैं. इसके बाद पूजा वाले सीन,मंदिर वाले सीन और पूरे परिवार को दिखाया गया है. कई सीन्स में बच्चों की बात हो रही हैं.संस्कारों की बात हो रही है. इसी बीच जब पंकज त्रिपाठी भगवान शिव की पूजा कर रहे होते हैं तभी
अक्षय कुमार की एंट्री होती हैं. फिर फिल्म में बड़े मजाकिया अंदाज में सीन को दर्शया गया हैं. अक्षय कुमार शिव के दूत बनकर धरती पर आते हैं.

OMG-2 जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म का पोस्टर ही जब से सामने आया था. तभी से फैंस इसे थिएटेर में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

साल 2012 में OMG को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया था. इस फिल्म के पहले पार्ट में अक्षय कुमार के साथ परेश रावल मुख्य भूमिका में दिखाई दे रहे थे.

खैर अब देखने वाली बात ये है कि ये फिल्म दर्शकों को पहले पार्ट से ज्यादा पसंद आती है. या फिर नहीं.और कमाई के मामले में ये फिल्म पहले पार्ट का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी ?

News
More stories
नूंह मामला: हरियाणा के मुख्यमंत्री का कहना है कि आरोपियों को पकड़ने के लिए फोन विवरण, वीडियो की जांच की जा रही है