रानीपुर विधान सभा के विकास कार्यों को पूरा करने को लेकर जनता के बीच पहुंच रहे है प्रशांत राय

24 Jan, 2022
Head office
Share on :

बड़ी अनेकी लोगों का कहना है यहां पर 10 सालों में कोई भी विकास नहीं हुआ

वहां पर सड़क तो दूर की बात है खड़ंजा तक नहीं है। गांव के लोगों ने अपने आप ही रेत बजरी मिक्स करके काम चलाऊ सड़क बनाई हुई

हरिद्वार,रानीपुर विधानसभा : चुनाव नजदीक है ऐसे में सभी पार्टियां जनता को लुभाने की कोशिश में जुटी हुई है। इसी क्रम में आम आदमी पार्टी के प्रशांत राय भी डोर टू डोर जाकर जनता से मिल रहे हैं। उनकी समस्याओं को देख रहे है। और उन को हल करने के वादे भी उनसे कर रहे हैं।डोर टू डोर प्रचार करने जब आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी प्रशांत राय बड़ी अनेकी पहुंचे तो लोगों ने उनको बताया कि यहां पर 10 सालों में कोई भी विकास नहीं हुआ है । सड़क दूर-दूर तक नहीं है। और ना ही खड़ंजा है । जिसकी वजह से गांव वालों को काफी दिक्कतों का सामना भी करना पड़ता है । वहां पर सड़क तो दूर की बात है खड़ंजा तक नहीं है। गांव के लोगों ने अपने आप ही रेत बजरी मिक्स करके काम चलाऊ सड़क बनाई हुई है।

यह सब देखने और सुनने के बाद प्रशांत राय ने बड़ी अनेकी गांव के लोगों से यह वादा कर दिया कि अगर वह उनको सेवा का मौका देते हैं । और उनको अपना वोट देते हैं ।तो वह उन लोगों के लिए उस गांव की यानी कि बड़ी अनेकी की शक्ल बदल कर रख देंगे और कई विकास कार्य भी करवाएंगे । उन्होंने कहा कि अभी मुझे चाहिए तो सिर्फ जनता का आशीर्वाद अगर जनता का आशीर्वाद रहा तो बड़ी अनेकी ही नहीं बल्कि उनके विधानसभा में जितने भी इलाके आते हैं ।उन सब पर विकास कार्य किए जाएंगे । जनता से प्रशांत राय ने वादे तो कर लिए लेकिन यह पूरे होंगे या नहीं यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

News
More stories
बीजेपी वा कांग्रेस की बड़ी मुश्किल,प्रशांत राय ने भरी हुंकार कहां रानीपुर से जनता लड़ेगी चुनाव खुद को बताया जनता का प्रत्याशी