अमेठी में सड़क हादसा: रिफाइंड से भरा टैंकर पलटा, ग्रामीणों ने की लूटपा

11 Aug, 2024
Head office
Share on :

रिफाइंड से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर पलटा

पुलिस की मौजूदगी में भी हुआ तांडव, सैकड़ों लीटर रिफाइंड हुआ गायब

अमेठी के वाराणसी लखनऊ नेशनल हाईवे स्थित लोढ़ियावा गांव के पास कोलकाता से दिल्ली जा रहा रिफाइंड से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गया।टैंकर पलटते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे जिसके बाद ग्रामीणों में तेल को लूटने की होड़ मच गई और ग्रामीण सैकड़ो लीटर तेल लेकर फरार हो गए। इस दौरान पुलिस मूक दर्शक बनी रही।पुलिस ने दो हाइड्रा की मदद से टैंकर को सीधा करवाया।हादसे के दौरान ड्राइवर और कंडक्टर ने कूदकर अपनी जान बचाई।

दरअसल ये पूरा मामला जगदीशपुर कोतवाली क्षेत्र के वाराणसी लखनऊ नेशनल हाइवे स्थित लोढ़ियावा गांव के पास का है जहाँ आज सुबह कोलकाता से रिफाइंड लेकर दिल्ली जा रहा टैंकर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गया।

हादसे के दौरान टैंकर चालक राजकुमार और खलासी विशाल ने समय रहते कूदकर अपनी जान बचाई।टैंकर पलटने की सूचना मिलते ही पुलिस के साथ ही बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुँच गए।ग्रामीणों को जैसे ही पता चला कि टैंकर में रिफाइंड भरा हुआ है तो ग्रामीणों में उसे लूटने की होड़ मच गई और ग्रामीण पुलिस के सामने सैकड़ो लीटर रिफाइंड लेकर फरार हो गए।

करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने दो हाइड्रा की मदद से टैंकर को उठवाकर सीधा कराया।

ड्राइवर ने घटना की जानकारी मालिक को दे दी।ड्राइवर राजकुमार ने बताया कि वो कोलकाता से टैंकर लेकर दिल्ली जा रहा था।लोढ़ियावा गांव के पीछे से आरहे तेज रफ्तार वाहन से साइड मार दिया जिससे वो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गया

Tags : #अमेठी #रिफाइंड #टैंकर #हादसा #लूटपाट #पुलिस #ग्रामीण

News
More stories
नरेला औद्योगिक क्षेत्र में हादसा: करंट लगने से मजदूर की मौत, परिवार पर गहरा संकट